इस बात पर पवन सिंह ने दी खेसारीलाल यादव को नसीहत, मचा हंगामा

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव जल्‍द ही लंबे समय बाद भोजपुरी फिल्म की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. दोनों की भोजपुरी स्‍क्रीन पर वापसी योगेश राज मिश्रा अपनी अगली फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ से करवा रहे हैं. मगर खबर यह है कि जब पवन सिंह को इस बारे में पता चला कि फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ में अक्षरा सिंह हैं, तब उन्‍होंने खेसारीलाल यादव को फिल्‍म न करने की सलाह दे दी. इसके बाद हड़कंप मच गया, मगर फिल्‍म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने अक्षरा को फिल्‍म से बाहर करने की बात को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ के लिए अक्षरा की कास्टिंग पहले ही हो चुकी है, इसलिए इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, वैसे भी दर्शकों को खेसारीलाल और अक्षरा की जोड़ी पसंद रही है.

बता दें कि अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी के दोनों सुपरस्‍टार पवन सिंह और खेसारीलाल यादव की काफी अच्‍छी अंडरस्‍टेंडिंग थी, मगर बीते कुछ सालों में अक्षरा को लेकर खेसारीलाल यादव और पवन सिंह में ऐसी मिस अंडरस्‍टेंडिंग हुई कि दोनों के बीच शीत युद्ध की स्थिति बन गई और वॉर जोन बन गया सोशल मीडिया. इसी वजह दोनों न तो एक दूसरे से मिलते थे और न ही किसी अवॉर्ड व पब्लिक शोज में साथ दिखते थे. यहां तक कि पवन सिंह के पिता जी की मृत्‍यु के वक्‍त भी खेसारीलाल उनके पैतृक घर गए थे, मगर पवन सिंह वहां से पहले ही निकल गए थे. तब दोनों सुपरस्‍टार के बीच दूरियां काफी बढ़ गई.

कहते हैं न कि वक्‍त सब कुछ बदल देता है, इसलिए वक्‍त के साथ–साथ पवन और खेसारीलाल की दूरियां कम हुई और अभी हाल ही में वे दोनों फिर से अपनी दोस्‍ती को मजबूत बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. तभी तो खेसारीलाल के बेटे के जन्‍मदिन पार्टी में पवन सिंह ने खूब रंग जमाया और आने वाले दिनों में सिनेमा में साथ आने की बात कही. वहीं, इंडस्‍ट्री में इस बात की चर्चा भी खूब है कि पवन सिंह की शादी के बाद अक्षरा से उनके रिश्‍ते में काफी बदलाव आया. कहा जाता है कि इन दिनों अक्षरा की पवन से अदावत चल रही है. यही वजह से अक्षरा के अक्‍सर बयान आते हैं, जिसमें वे कहती पाई जाती हैं कि पवन सिंह ने उन्‍हें कई फिल्‍मों से बाहर निकलवा दिया 
और अब ऐसी ही बात फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ फिल्‍म को लेकर देखने को मिल रही है, जहां कहा जा रहा है कि पवन सिंह ने खेसारीलाल को अक्षरा सिंह के साथ फिल्‍म ने करने को कहा है. 

 

Back to top button