पति संग गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची दिव्‍यांका, शेयर की फोटोज

इन दिनों गणेश जी के दर्शन के लिए आम लोग हो या सेलेब्स सभी जा रहे हैं लगातार सभी को गणेश जी के दर्शन के लिए जाते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में कुछ दिनों पहले ही टीवी कि बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ लाल बाग़ के राजा के दर्शन करने के लिए गईं थीं वहीं अब टीवी की फेवरेट एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को भी वहीं देखा गया है.

जी हाँ, हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी उनके पति विवेक दहिया के साथ लाल बाग़ के राजा के दर्शन करने गईं थीं जहाँ उन्हें बहुत ही शानदार अंदाज में देखा गया. आप सभी को बता दें वह काफी लम्बे समय से स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें में’ नज़र आ रही है. इस शो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है और वह शो में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

खबरों की मानें तो इसके अलावा जल्द ही वो एकता कपूर की वेब सीरीज शेफ में भी नज़र आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि दिव्यांका के पति इन दिनों हॉरर शो कयामत की रात में नजर आ रहे हैं जिसमे उनके साथ करिश्मा तन्ना गोरी का किरदार निभा रहीं हैं. खबरों की मानें तो दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू कर ली है और अब आप ही बताइए कि क्या आप दिव्यांका को नए रोल में देखने के लिए एक्साइटेड हैं या नहीं..?

 

View this post on Instagram

 

At your feet…Guide me. Lead me.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Sep 20, 2018 at 10:13pm PDT

 

 

View this post on Instagram

 

#Blessed ???? Thankful that he gave us Darshan! #LalBaugChaRaja Thanks @rucheey22, Alok, Kaushal and #News18.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Sep 20, 2018 at 12:13pm PDT

Back to top button