जांच के लिए मुंबई ले जाए गए पर्रीकर, अगर जरूरत पड़ी तो विदेश भी भेजा जा सकता

- in महाराष्ट्र

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर को जांच के लिए मुंबई ले जाया गया है। उनके कार्यालय ने सोमवार को बताया कि यदि जरूरत पड़ी तो उन्हें विदेश भेजा जा सकता है।

मुंबई रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री पर्रीकर ने डोना पाउला में अपने निजी आवास पर वरिष्ठ मंत्रियों की बैठक बुलाई। बैठक में उन्होंने अपनी अनुपस्थिति में प्रशासकीय फैसले लेने के लिए मंत्रिमंडल की सलाहकार समिति का गठन कर दिया है। गोवा छोड़ने से पहले उन्होंने राज्य के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक से भी मुलाकात की।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा है, ‘सोमवार को मुख्यमंत्री चिकित्सकीय जांच के लिए मुंबई रवाना हो गए हैं। डॉक्टरों की सलाह पर वे इलाज के लिए विदेश जा सकते हैं।’ सरकारी सूत्रों ने कहा कि आगे की चिकित्सा के लिए उन्हें मंगलवार शाम तक अमेरिका भेजा जा सकता है।

पिछले महीने 15 फरवरी को बीमार होने के बाद पर्रीकर को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 22 फरवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और उसी दिन उन्होंने गोवा विधानसभा के सत्र में हिस्सा लिया था। संक्षिप्त भाषण देकर उन्होंने बजट पेश किया था। 25 फरवरी को डिहाइड्रेशन के बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक मार्च को उन्हें यहां से छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद से वह अपने आवास से ही काम कर रहे थे।

You may also like

महाराष्ट्र में संपन्न हुआ गणेश उत्सव, विसर्जन के दौरान 11 लोग डूबे

मुंबई। महाराष्ट्र में मूर्ति विसर्जन के साथ 11 दिनों