आस्ट्रेलिया जाकर दीवानी हुईं परिणीति चोपड़ा, दिया ऐसा बयान…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में फिल्म इश्कजादे से अपनी करियर की शुरूआत करने वाली परिणीति चोपड़ा हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं. पहली ही फिल्म में एक रफ एंड टफ कॉलेज गर्ल का किरदार निभाने के बाद परिणीति ने अपने एक्टिंग स्किल्स साबित कर दिए थे. फिलहाल वे किसी फिल्म नहीं बल्कि ट्रैवलिंग के कारण सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा..परिणीति इन दिनों आस्ट्रेलिया एक्सप्लोर कर रही हैं जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.आस्ट्रेलिया जाकर दीवानी हुईं परिणीति चोपड़ा, दिया ऐसा बयान...

परिणीति का कहना है कि मेलबर्न की खान-पान की संस्कृति, कलात्मक और प्राकृतिक खूबसूरती ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. टूरिज्म आस्ट्रेलिया के एडवोकेसी पैनल ‘फ्रेंड ऑफ आस्ट्रेलिया’ (एफओए) की पहली भारतीय महिला एंबेसडर परिणीती ने तीसरी बार आस्ट्रेलिया का दौरा किया है.

परिणीति ने कहा, “मेलबर्न को दुनिया में सबसे ज्यादा जीवंतता से भरपूर शहर के रूप में वोट किया गया है और मैं इस बात से पूरी तरह से सहमत हूं. यहां के खान-पान और वाइन संस्कृति से लेकर कलात्मक खूबसूरती और आसपास की सुंदरता हर चीज ने मुझे बहुत प्रभावित किया है.” उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में फिलीप आईलैंड पर पेंग्विन परेड देखना और यारा वैली का दौरा करना उन्हें बहुत पसंद है.

परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा के अंबाला में हुआ. परिणीति चोपड़ा इनवेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थी, लेकिन मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से त्रिक सनद सम्मान (व्यापार, वित्त और अर्थशास्त्र में) प्राप्त करने के बाद वह 2009 की आर्थिक मंदी के दौरान वापस भारत लौट आई और पब्लिक रिलेशन एडवाइजर के रूप में यश राज फिल्म्स से जुड़ गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर