पप्पू यादव का तीखा बयान, कहा- लालू को उनके ही परिवार के लोग मारना चाहते हैं

- in बिहार, राजनीति

पटना । जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सांसद पप्पू यादव ने लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि लालू को परिवार के लोग मारने में लगे हैं, लालू परिवार नहीं चाहता कि वो रिहा हों। उन्होंने कहा कि लालू यादव की स्थिति ठीक नहीं और ये सब उनके बेटों की वजह से है।

इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी पर जमकर हमला बोला है और कहा है कि मैंने उन्हें नोटिस भेजा है। उन्होंने मुझे भारत बंद के दौरान एजेंट कहा था। जाप कार्यकर्ताओं ने एक ही गाड़ी को तोड़ा लेकिन मीडिया में खबर बढ़ा चढ़ाकर कर दिखया गया। घटना को नौटंकी बताने वालों को नोटिस भेजा हूं। 

वहीं तेजस्वी को खुली चुनौती देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी जहां से चुनाव लड़ेंगे, वहां से मैं भी लड़ूंगा चुनाव। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी तीन जगह से लोकसभा का चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि लालू यादव मेरे लिए हमेशा सम्मानित रहे हैं। वो अपने बेटों की वजह से ही आज जेल में हैं। तेजस्वी के बारे में उन्होंने कहा कि वो पार्टी के बड़े नेताओं का सम्मान नहीं करते।  पप्पू ने तेजस्वी यादव से पूछा है कि क्या वो अपने दम पर चुनाव जीतकर दिखा सकते हैं? 

पप्पू यादव ने कहा कि आर्थिक, सामाजिक जनगणना रिपोर्ट के आधार पर और  आबादी के आधार पर आरक्षण मिलना चाहिए। उन्होंने बताया कि 16 से बेटी बचाओ को लेकर पदयात्रा और 20 सितंबर से फर्जी पैथोलॉजी सेंटरों के खिलाफ़ आंदोलन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शक है कि राहुल गांधी रबी, खरीफ की फसल का समय जानते होंगे: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को राहुल