पापा सैफ ने बाल दिवस पर तैमूर को दिया 1.30 करोड़ रु का तोहफा, जानें क्या हैं? वो तोहफा…

चिल्ड्रन डे पर बॉलीवुड के क्यूट सेलेब किड्स को याद करना तो बनता ही है, खासकर तैमूर को तो हम मिस कर ही नहीं सकते. बाल दिवस के खास मौके पर बॉलीवुड के इस सबसे क्यूट सेलेब्रिटी को उनके पिता सैफ ने एक खास तोहफा मिला है. और इस तोहफे की कीमत है 1.30 करोड़ रुपयेबाल दिवस

दरअसल बीते मंगलवार को ही बॉलीवुड एक्टर और पटौदी नवाब सैफ अली खान ने एसआरटी की कार जीप को खारीदा है. जब सैफ अली खान इस कार की खरीदारी कर रहे थे तभी वहां मौजूद मीडिया ने सैफ से पूछा कि वह इस चिल्ड्रन डे पर तैमूर को क्या तोहफा दे रहे हैं?, सैफ ने कहा कि उनके लिए तैमूर की सुरक्षा सबसे ज्यादा मायने रखती है, इसलिए वह ये कार तैमूर को गिफ्ट करने जा रहे हैं. सैफ बोले, इस कार की बैक सीट पर बेबी सीट भी मौजूद है जो की सुरक्षा के लिहाज से बहुत बेहतरीन चीज है. 

इसे भी पढ़े: श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी को लेकर बोली ऐसी बात, जिसे सारा अली खान को जरूर जाने

सैफ ने कहा कि चिल्ड्रर्न्स डे पर  तैमूर के लिए ये शानदार तोहफा होगा और इस कार में वह पहली राइड भी तैमूर के साथ ही लेने वाले हैं. सैफ बोले, तैमूर को इस कार का चैरी रेड कलर भी बेहद पसंद आएगा और वह ये कार तैमूर के लिए ही रखेंगे.

बता दें इस कार की कीमत 1.30 करोड़ रुपये है. सैफ इस कार में तैमूर संग फर्स्ट राइड लेने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं. 11 महीने के तैमूर को जल्द ही हम उनके पिता सैफ संग जीप की सवारी करते देखेंगे.

Facebook Comments

You may also like

रेप के इस आरोपी के साथ संबंध बनाना चाहती हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा जोर का झटका

अगर बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो आज