पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक की हुई मौत? वीडियो में क़ैद है हर एक सच्चाई

सोशल मीडिया जिसने भी बनाया होगा यकीनन उसने ये तो नहीं सोचा होगा कि एक दिन सोशल मीडिया का हम इस कदर दुरुपयोग करने लगेंगे कि हम झूठी खबरें और अफ़वाह फैलायेंगे? हमारी ये बात तो मानते हैं ना आप? इससे पहले की आप सोचने लग जायें कि ऐसा हम क्यों सोच और बोल रहे हैं हम आपको बताते हैं दरअसल बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फ़ैल रही है जिसके अनुसार पाकिस्तान के मशहूर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक की मौत हो चुकी है.

महज़ अफ़वाह है अब्दुल रज्जाक की मौत की कहानी

जैसे ही अब्दुल रज्जाक की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैली लोग परेशान हो गए. सबके मन में सिर्फ ये सवाल था कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. इस तरह से अचानक उन्हें क्या हुआ होगा जिससे उनकी मौत हो गयी. अगर आपके मन में भी इस तरह के सवाल हैं तो इसका जवाब सिर्फ एक है. अब्दुल रज्जाक की मौत की खबर महज़ एक अफ़वाह है.

वीडियो जारी कर अब्दुल रज्जाक ने बताया सच

जी हाँ, बेहद बेहूदा लगता है लेकिन बात सच है. किसी ने अब्दुल की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई. फैन्स और प्रशंसक जब इस बात से दुखी हुए तो अब्दुल रज्जाक ने खुद एक वीडियो बनाकर ये साबित किया कि वो एकदम स्वस्थ, मस्त और जिंदा हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कि अब्दुल रज्जाक हाल ही में डोप टेस्ट में फेल हो गए थे जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उन पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें तीन महीने के लिए बैन कर दिया है.

ऐसे में ऐसा माना जा रहा है कि हो सकता है कि यही कारण हो जिसके चलते उनकी मौत की खबर उड़ी, जो कि महज एक अफवाह है.

Back to top button