Home > अन्तर्राष्ट्रीय > ये पाकिस्तानी गैंग सुहागरात की VIDEO बना, करता है लड़कियों की जिन्दगी तबाह

ये पाकिस्तानी गैंग सुहागरात की VIDEO बना, करता है लड़कियों की जिन्दगी तबाह

पाकिस्तान में एक ऐसे गैंग का पर्दाफ़ाश हुआ है, जो शादी करके सुहागरात का वीडियो बनाता है. यह गैंग ज्यादातर गरीब मुस्लिम परिवार की लड़कियों को टारगेट करता है. इसका खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित लड़कियों ने मीरपुर शहर में प्रेस कांफ्रेंस करके आपबीती सुनाई.

ये पाकिस्तानी गैंग सुहागरात का VIDEO बना, करता है लड़कियों की जिन्दगी तबाह

लड़कियों ने अपने साथ हुए धोखे की कहानी बताते हुए बांग्लादेश की लड़कियों को आगाह किया कि कैसे ब्रिटेन में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के मर्द शादी का झांसा देकर अच्छी जिंदगी के सपने दिखाते हैं और इन गरीब पाकिस्तानी लड़कियों की जिंदगियां तबाह कर देते हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी दास्तां दुनिया के सामने लाने वालों में अधिकतर लड़कियां पाकिस्तान के मीरपुर शहर की ही रहने वाली हैं. इन लड़कियों ने बताया कि ब्रिटेन में रह रहे पाकिस्तानी मूल के नागरिक इन लडकियों उनसे ब्रिटेन में बसने के ख्वाब दिखाते हैं और अच्छी लाइफस्टाइल का वादा करते हैं. इसके बाद इन झांसो में लकर लडकियों से शादी करते हैं.


इन पीड़ित लड़कियों ने बताया कि पाकिस्तान के रहने वाले गरीब परिवार ब्रिटेन में अच्छी जिन्दगी के लालच में आ जाते हैं और अपनी बेटियों की शादी इनसे करा देते हैं. लड़कियों ने खुलासा किया कि शादी का झांसा देकर शादी करने वाले पाक-ब्रिटिश नागरिकों को एक पूरा गैंग है. इस गैंग का मास्टरमाइंड मुमताज नाम का शख्स है. मास्टरमाइंड मुमताज के बारे में कहा जता है कि उसने इसी तरह झांसा देकर अब तक सात लड़कियों से शादी की है. उसी के नक़्शे-कदम पर चलते हुए गैंग के अन्य सदस्य एक से अधिक शादियां कर लड़कियों की जिंदगी तबाह कर रहे हैं. अंजार ने पांच लड़कियों से और मोहम्मद ने तीन. ताजा पहलवान मुमताज के परिवार के दो सदस्य भी इस जालसाजी का हिस्सा है.

मुमताज को नई-नई लड़कियों से शादी करने के चलते ताजा पहलवान के नाम से भी बुलाया जाता है. मुमताज जवान लड़कियों के साथ पहले प्यार का नाटक करके जिस्मानी संबंध बनाता है और फिर उन्हें शादी कर विदेश ले जाकर अच्छी जिंदगी जीने का लालच देता है. इस गैंग ने पाकिस्तान की कई लड़कियों को निशाना बनाया है. शादी के बाद सुहागरात वाले दिन ये मियां-बीवी के जिस्मानी रिश्तों का वीडियो बनाते हैं. उसके बाद लड़की का शौहर अपनी बीवी को वीडियो इंटरनेट पर लीक करने की धमकी देता है.

कई ब्रिटिश मूल के पाकिस्तानी तो शादी के बाद अपनी बीवी को विदेश नहीं ले गए और एक के बाद एक कई शादियां कर लेते हैं. अगर कोई धोखा खाई लड़की इनसे तलाक लेना चाहती है तो उल्टा उसी पर केस करने की धमकी दी जाती है. इस गैंग के बारे में कहा जाता है कि इसका संबंध इंटरनेशनल ड्रग स्मगलर्स से जुड़ा हुआ है. फिलहाल शादी करके सुहागरात का वीडियो बनाने वाला गैंग पुलिस की पकड़ से दूर है.

Loading...

Check Also

वियतनाम में हुए भूस्खलन की वजह से 13 लोगों की मौत, चार लापता

वियतनाम में हुए भूस्खलन की वजह से 13 लोगों की मौत, चार लापता

उष्णकटिबंधीय चक्रवातीय तूफान के बाद बारिश के कारण दक्षिण-मध्य वियतनाम में हुए भूस्खलन में कम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com