पाकिस्तान: बस और ट्रक की टक्कर में 13 लोगों की मौत

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक बस और ट्रक की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई। बचाव अधिकारियों के अनुसार, शनिवार शाम लाहौर से करीब 400 किलोमीटर दूर रहीम यार खान जिले में विपरीत दिशा से आ रहे गन्ने से भरे ट्रक से बस की टक्कर हो गई। बस में कुल 18 यात्री सवार थे।

अधिकारियों ने बताया, ‘दुर्घटना के बाद बचाव दल ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां 13 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि शेष पांच घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में महिलाएं भी शामिल हैं।’

गन्ने के ढेर के नीचे दब गई बस
अधिकारियों ने कहा कि जिस जगह दुर्घटना हुई वहां बारिश का पानी सड़क पर जमा हो गया था। बयान में कहा गया कि दुर्घटना के बाद बस गन्ने के ढेर के नीचे दब गई और बचाव दल को घायलों को अस्पताल पहुंचाने में काफी समय लगा। ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाशी का काम जारी है। 

विस्फोट में तीन लोगों की मौत, पांच घायल 
दूसरी तरफ, पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शनिवार को बारूदी सुरंग विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना उत्तरी वजीरिस्तान के मीर अली तहसील इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि एक बाइक ने बारूदी सुरंग को टक्कर मार दी जिससे दोपहिया वाहन पर सवार लोग मारे गए।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button