सामने आया दर्दनाक मामला ,कार के साथ जिंदा जला युवक, आग बुझने पर मिला…

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सोमवार की रात जिले में सड़क किनारे चार पहिया वाहन में संदिग्ध हाल में आग लग गई। धू-धूकर जलते वाहन में ड्राइविंग सीट पर सवार युवक भी जिंदा जल गया।

Loading...

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के आग बुझाई, मगर तब तक सबकुछ जलकर नष्ट हो गया था। कार सवार युवक की सिर्फ अस्थियां ही शेष थीं। आग कैसे और किन परिस्थितियों में लगी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस छानबीन कर रही है।
जौनपुर जिले के सुजानगंज थाना क्षेत्र के कुंदहा गांव में बेलवार से प्रतापगढ़ की ओर जाने वाली सड़क के किनारे रात करीब साढ़े 11 बजे लोगों ने टायर फटने की आवाज सुनी। इसके बाद लोग घरों से बाहर निकलकर आए तो कार को धू-धूकर जलते देखा।
लोग दौड़कर पास गए तो शीशे के अंदर ड्राइविंग सीट पर एक युवक बैठा नजर आया, मगर उसमें कोई हरकत नहीं थी। सहमे लोगों ने सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में सुजानगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर ब्रिगेड को बुलाया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड जब तक आग बुझाती, तब तक सबकुछ जल चुका था। पुलिस ने वाहन का चेचिस नंबर ढूंढने का प्रयास किया, मगर उसे भी मिटा दिया गया था।
एसओ अजय सिंह ने बताया कि चार पहिया वाहन किसका है और वाहन में सवार कौन था, अभी कुछ स्पष्ट नहीं है। किसी बड़ी साजिश की आशंका है। छानबीन की जा रही है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *