पद्मावत की वजह से, भंसाली के कहने पर अक्षय ने यूं बदली पैडमैन की डेट

पद्मावत और पैडमैन दोनों ंही बड़ी फिल्म मानी जा रही है, ऐसे में अगर ये दोनों फिल्में आपस में टकराती तो नुकसान शायद दोनों का ही होता। खैर, जो भी हो अब ये दोनों फिल्मे अलग अलग दिन रिलीज होने वाली है। बता दें कि पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होगी तो पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर अक्षय ने अपनी डेट क्यों बदली?

पद्मावत की वजह से नही पड़ेगा पैडमैन पर असर, भंसाली के कहने पर अक्षय ने यूं बदली डेटपद्मावत और पैडमैन के आपस में क्लैश होने की वजह से दोनों फिल्म के निर्माता परेशान थे। ऐसे में सवाल यह खड़ा हो रहा था कि आखिर किसको हटना पड़ेगा पीछे? बता देंं कि वक्त के मिजाज को समझते हुए अभिनेता अक्षय कुमार पीछे हट गये। जी हां, भंसाली ने जब अक्षय से निवेदन किया तो अक्षय ने दो मिनट भी नहीं लगाया फिल्म की डेट बदलनें में।

अब आप चाहे इसे अक्षय की दरियादिली समझे या फिर कुछ और समझे, ये तो आप पर ही निर्भर करते हैं। पैडमैन की डेट को बदलने के पीछे अक्षय ने कहा कि मैंने भंसाली के साथ कई फिल्में की है, भंसाली मेरे अच्छे मित्र है तो ऐसे में मै उन्हें मना नहीं कर सकता। साथ ही अक्षय ने यह भी कहा कि इस वक्त की ज्यादा जरूरत भंसाली को है। मैं समझ सकता हूं कि इन दिनों भंसाली पर क्या गुजर रही है, ऐसे में पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी।

जब अक्षय ने दिखाई दरियादिली तो भंसाली ने सार्वजनिक तौर पर अक्षय का शुक्रगुजार करते हुए कहा कि मैं अक्षय का बहुत अभारी हूं, उन्होंने मेरे एक बार कहने से ही फिल्म की डेट मिनटों में बदल दी। बता दें कि दोनों ने ही इस बात की जानकारी शुक्रवार को एक प्रेस कांन्फ्रेस करके बताई।

बहरहाल, अब दोनों ही फिल्मों का रास्ता अलग अलग भले ही हो गया हो, लेकिन भंसाली की मुसीबतें अभी खत्म नहीं हुई है क्योंकि देशभर में पद्मावत को लेकर विवाद जारी है।

Back to top button