पद्मावती का ट्रेलर 13:03 बजे ही क्यों हुआ रिलीज, जानिए इसके पीछे की वजह!

लखनऊ . फिल्म पद्मावती की शूटिंग जब से शुरू हई तब से ये फिल्म विवादों में घिरी हुई है. यही वजह है कि इस फिल्म का लोगों का बेसब्री से इन्तजार है. आज ही इस फिल्म ट्रेलर रिलीज गया किया. इस ट्रेलर के रिलीज की टाइम ट्वीटर पर पोस्ट की गई थी. फिल्म पद्मावती का ट्रेलर आज 13:03 बजे आउट गया है.पद्मावती का ट्रेलर

भंसाली ने इतिहास की बारीकियों को ध्यान में रखते हुए ये मुहर्त चुना. 13:03 पर इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की वजह यह थी कि यदि आप 24hrs वाले फॉर्मेट में बदलें तो यह 13:03 होता है.

पति ने शेयर की ये तस्वीर, शिल्पा शेट्टी बोली-आप ही मेरी दुनिया…!

आपको बता दे कि फिल्म में महाराजा रावल रतन सिंह जो शाहिद कपूर निभा रहे है और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है. असलियत में इस जब इन दोनों के बीच युद्ध 1303 AD में ही लड़ा गया था. तो शायद इसी वजह से इसका ट्रेलर इतिहास को ध्यान में रख कर ट्रेलर आउट किया गया है.

इस फिल्म का ट्रेलर भुत ही दमदार है, ट्रेलर देखकर अंदाजा लगया जा सकता है कि ये फिल्म कितनी दमदार होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में है. रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव रोल अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखेगे. तीनों लीड सितारों ने अपने अपने किरदार को बखुबी निभाया है.
पद्मावती का ट्रेलर…!

Back to top button