OYO के संस्थापक अग्रवाल ने नरेंद्र मोदी से मिलकर, उन्हें अपनी शादी का न्यौता दिया.. 

OYO के संस्थापक रितेश अग्रवाल अगले महीने शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी से मिलकर उन्हें अपनी शादी का न्यौता देकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनकी मां और मंगेतर भी साथ थीं।

देश के बहुचर्चित स्टार्टअप OYO के संस्थापक रितेश अग्रवाल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अग्रवाल ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर, उन्हें अपनी शादी का न्यौता भी दिया। इस दौरान उनके साथ मां और मंगेतर भी थीं। उनकी शादी अलगे महीने मार्च में दिल्ली के एक पांच सितारा होटल से होने वाली है।

अग्रवाल ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की जानकारी स्वयं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर दीं, जिसमें वे प्रधानमंत्री मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अग्रवाल ने पीएम को शॉल भी भेंट की।

नई पारी की शुरुआत

अग्रवाल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जी के आशीर्वाद से हम एक नई शुरुआत के लिए तैयार हैं। हम शब्दों में उस गर्मजोशी को व्यक्त नहीं कर सकते, जिसके साथ उन्होंने हमारा स्वागत किया। मेरी मां, जो महिला सशक्तिकरण को लेकर उनके विजन से काफी प्रेरित हैं, उनसे मिलने के लिए उत्साहित थीं। अपना कीमती समय देने और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

इसके साथ ही लिखा कि वे रायगढ़, गिर, लद्दाख, रामेश्वरम, मेघालय और अन्य जगहों पर भारत में पर्यटन और उद्यमशीलता के विकास को सक्षम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

देश के युवा अरबपतियों में शामिल

29 वर्षीय रितेश अग्रवाल का नाम देश के सबसे युवा अरबपतियों में शामिल होता है। उन्होंने केवल 19 साल की उम्र में 2013 में ओयो की शुरुआत की थी। मौजूदा समय में उनकी कंपनी ओयो दुनिया के 80 देशों के 800 शहरों अपनी सेवाएं देती है।

Back to top button