Home > मनोरंजन > 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर चीन में रिलीज हो रही है ‘बजरंगी भाईजान’

8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर चीन में रिलीज हो रही है ‘बजरंगी भाईजान’

दो मार्च को चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर सलमान खान की एंट्री होने जा रही है। ‘बजरंगी भाईजान’ चीन में भव्य पैमाने पर रिलीज हो रही है। वहां इस फिल्म को 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है।

कबीर खान के निर्देशन में बनी और साल 2015 में रिलीज़ हुई बजरंगी भाईजान का चीन में स्पेशल प्रीमियर हुआ, जिसमें कबीर खान और हर्षाली मल्होत्रा मौजूद थे लेकिन सलमान खान बिज़ी होने के कारण नहीं जा सके। फिल्म बजरंगी भाईजान की कहानी हनुमान भक्त बजरंगी की कहानी है, जो गलती से भारत आ गई पाकिस्तानी बच्ची को छोड़ने के लिए पड़ोसी मुल्क जाता है। सलमान के स्क्रीन मिज़ाज से उलट इमोशन से भरपूर इस फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी और तभी से मेकर्स ने चीन के मार्केट पर अपनी नज़रें गड़ा ली थीं।

वीडियो: स्टेज पे आते ही खुल कर गिरी इस फेमस सिंगर की स्कर्ट…उसके बाद का दृश्य आपको पागल कर देगा

ये फिल्म पाकिस्तान में भी जबरदस्त सराही गई थी। चीन ने अपने यहां रिलीज़ के लिए इस फिल्म को 140 मिनिट रनिंग टाइम के साथ पास कर दिया है। चीन की सबसे प्रतिष्ठित वेब साईट डाऊबन ने बजरंगी भाईजान को 8.6 की रेटिंग दी है। चाइना, भारतीय फिल्मों का कमाऊ मार्केट बन चुका है। आमिर खान की दंगल ने चीन से करीब 1200 करोड़ और सीक्रेट सुपरस्टार ने 760 करोड़ कमायें हैं। अब देखना है बजरंगी भाईजान क्या कमाल दिखाता है।

Loading...

Check Also

वीडियो: भारतीय फिल्मे जिसमे दिखाया जाने वाला लव मेकिंग…..रियल था

भारत में सेक्स एक ऐसा विषय है जिस पर लोग कम से कम बात करना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com