राजकुमार सैनी ने कहा- जाति विशेष नहीं, हमारी लड़ाई दादागिरी के खिलाफ

तोशाम (भिवानी)। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के अध्यक्ष और सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि उनकी लड़ाई दादागिरी के खिलाफ है न कि किसी जाति के खिलाफ। 10 फीसद लोग 52 फीसद नौकरियों पर अपना कब्जा किए हैं। ये लोग दूसरे वर्ग के लोगों के हक पर डाका डाले हुए हैं।राजकुमार सैनी ने कहा- जाति विशेष नहीं, हमारी लड़ाई दादागिरी के खिलाफ

यहां पत्रकारों से बातचीत मेें राजकुमार सैनी ने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू ने देश की बागडोर संभालते समय कहा था कि इस देश से हम बेरोजगारी और गरीबी हटाएंगे। आज उनकी पांचवी पीढ़ी में राहुल गांधी भी वही भाषण दे रहे हैं कि हम देश से बेरोजगारी व गरीबी हटाएंगे।

उन्‍होंने कहा‍ कि इस देश में 55 साल तक कांग्रेस ने राज किया। इस दौरान कांग्रेस ने देश को भूखे नंगों की कतार में लाकर खड़ा कर दिया। अगर सरदार पटेल को देश का प्रधानमंत्री बनाया जाता तो आज इस देश की तस्वीर कुछ और होती। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा में पांच मुख्यमंत्रियों ने भारी भेदभाव किया जो सबके सामने है।

सैनी ने एक सवाल के कहा कि जिस रोहतक को हुड्डा ने अपने हाथों से संवारने का काम किया था। उसी रोहतक को भूपेंद्र हुड्डा के लोगों ने जलाने का भी काम किया। उन्होंने कहा मुझे जनता ने उन्हें संसद में भेजा था, न कि भाजपा ने। वह दबे कुचले लोगों की आवाज उठाते रहेंगे।

सैनी ने कहा कि 2 सितंबर को पानीपत में होने वाली रैली में लोकतंत्र सुरक्षा मंच को लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी में परिवर्तित कर दिया जाएगा। राजकुमार सैनी ने कहा कि ईमानदार और साफ छवि के लोगों को टिकटें वितरित की जाएगी। पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर उम्‍मीदवार उतारेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, 87 करोड़ लागत की योजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को