साधारण से दिखने वाले मलिंगा की बीबी है इतनी खूबसूरत, तस्वीरें देख देखते रह जाओगे

मित्रों अक्‍सर देखा जाता रहा है कि खेल जगत व फिल्‍म जगत से जुड़े कई सेलीब्रिटी किसी न किसी वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्‍द्र बने रहते है। आपको बता दें कि आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी की बात करने वाले है, जो इन दिनो अपनी पत्‍नी को लेकर काफी चर्चा का‍ विषय बने हुये है, वो खिलाड़ी और कोई नहइ बल्कि मलिंगा है, जो आक्रामक गेंदबाजी के लिये जाने जाते है, पर आज हम इनकी नही बल्कि इनकी पत्‍नी के संबंध में बात करने वाले है, जो दिखने में काफी खूबसूरत है।

आपको बता दें कि श्रीलंकाई दिग्‍गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत है, यहां तक की खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल या बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही है। वैसे तो मलिंगा के संबंध में आप जानते ही होंगे की वो अपने देश को कितने मैच जिताए है, और उनकी खतरनाक गेंदबाजी के सामने अच्छे से अच्छा बल्लेबाज आने से डरता है, पर आज हम आपको उनकी पत्नी के संबंध में बताने जा रहे है। आपको बता दें कि इन दिनों मलिंगा की पत्‍नी की तस्‍वीरे सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही है, जिस वजह से मलिंगा चर्चा का विषय बने हुये है।

बोपन्ना और शरण ने भारत के खाते में डाले स्वर्ण, कुल 6 स्वर्ण

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि लसिथ मलिंगा की पत्नी का नाम तान्या परेरा है। तान्या परेरा तथा लसिथ मलिंगा हर समय किसी न किसी समारोह तथा पार्टी में नजर आती रहती हैं। इन दोनों सेलीब्रीटी की शादी वर्ष 2010 में हुई थी। अब लसिथ मलिंगा के 2 बच्चे भी हैं,जिनमें एक लड़का,एक लड़की है। इसके साथ ही मलिंगा की पत्नी हाउस वाइफ है,जो अपनी लाइफ से बेहद खुश है।

आपको बता दें कि मलिंगा की पत्नी हाउस वाइफ है,पर खूबसूरती के मामले में वो किसी अभिनेत्री से कम नही है, अगर आप उनकी ये तस्वीरें एक बार देख लेंगे तो आप उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जायेंगे। मलिंगा और उनकी पत्‍नी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें। 

Back to top button