शादी समारोह में फायरिंग, डांसर की वजह से आर्केस्ट्रा वाले को मारी गोली

- in पंजाब

शादी समारोह में गोलीबारी का मामला सामने आया है। दूल्हे और उसके दोस्तों ने आर्केस्ट्रा वाले को गोली मार दी और इसकी वजह बनी डांसर। घटना पंजाब के फिरोजपुर की है। दूल्हे और उसके साथियों ने कार से डांसर को घसीटकर स्टेज पर दोबारा से नाचने के लिए मजबूर किया। जब उसने नाचने से मना किया तो आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। एक गोली आर्केस्ट्रा मालिक के पैर और दूसरी पीठ में दिल के पास लगी है।

शादी समारोह में फायरिंग, डांसर की वजह से आर्केस्ट्रा वाले को मारी गोलीगंभीर हालत में उसे अमृतसर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना मक्खू थाना के गांव खंडूर स्थित क्राउन पैलेस में एक शादी समारोह के दौरान हुई। थाना मक्खू एसएचओ रमन कुमार ने इसकी पुष्टि की।
ये था पूरा मामला

शादी समारोह में फायरिंग
थाना मक्खू पुलिस ने रविवार को दूल्हे समेत छह लोगों को नामजद कर 12 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं। गुरजंट सिंह वासी तरनतारन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मोगा के जय गिल एंटरटेनमेंट में काम करता है। मक्खू निवासी राजन छीना के शादी समारोह में डांसर डांस कर रही थी। इस दौरान शराब पीकर कुछ लोग हवाई फायरिंग कर रहे थे।

इस कारण उन्होंने कुछ देर के लिए डीजे रोक दिया जिससे कुछ समय के लिए शांति बनी। उसके बाद फिर से डांस शुरू किया गया। कार्यक्रम खत्म कर साढ़े चार बजे वह डांसरों समेत कार में बैठकर जाने लगे तभी आरोपी करणवीर सिंह, गुरप्रीत सिंह, मनदीप सिंह, थोमस, जोजो और दूल्हा राजन छीना अपने छह साथियों के साथ आए और उनकी कार के आगे खड़े हो गए।

आरोपी डांसर सरा खान का हाथ खींचकर उसे दोबारा डांस कराने के लिए स्टेज पर ले जाने लगे। आर्केस्ट्रा के मालिक वीरेंद्रपाल सिंह ने उन्हें ऐसा करने से रोका। तभी करणवीर ने रिवाल्वर से उसपर गोली दाग दी जो उनके पैर में जा लगी। उसके बाद गुरप्रीत सिंह व अन्य ने भी फायर किए जो वीरेंद्रपाल के पीठ पर दिल के पास लगी। इससे वीरेंद्रपाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
दूल्हे समेत 12 के खिलाफ पर्चा दर्ज

शादी समारोह में फायरिंग
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में वीरेंद्रपाल को अमृतसर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मक्खू थाने की पुलिस व डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लो मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की।

मक्खू थाना के प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। घायल वीरेंद्रपाल को दो गोलियां लगी हुई हैं। उन्होंने बताया कि दूल्हे समेत छह लोगों को नामजद कर 12 के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले बठिंडा में शादी में हुई फायरिंग में डांसर की मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर काफी बवाल हुआ था।

You may also like

करतारपुर साहिब विवाद मामले में सिद्धू का पलटवार, कहा-अब क्या कुंभकर्ण की नींद सोने वाले मुझे देशभक्ति सिखाएंगे

चंडीगढ़। पिछले कुछ समय से राजनितिक गलियारों में चर्चा