Oral Sex के दौरान इस लड़की ने गलती से निगल लिया कंडोम, जानिए फिर क्या हुआ

अक्सर ऑपरेशन में डॉक्टर्स को मरीज़ के पेट से अजीबो गरीब चीज़े मिलती हैं। लेकिन इस बार इस लड़की के पेट में कुछ ऐसा मिला जिससे डॉक्टर्स तो क्या बल्कि पूरा हॉस्पिटल ही हैरान रह गया। एक लड़की के अपेंडिक्स में से फटा हुआ कंडोम निकला।

pata-gaas

कंडोम निकलने पर डॉक्टर्स समेत सब रह गए हैरान

कुछ समय पहले 26 साल की एक विदेशी लड़की पेट दर्द की शिकायत लेकर हॉस्पिटल पहुंचीं। कुछ टेस्ट किए गए जिसके बाद यह सामने आया कि लड़की के अपेंडिक्स में कुछ रबड़ का बना पदार्थ फंसा है। जिससे फ़ैल रहे इन्फेक्शन की वजह से ही उसे पेट में दर्द हो रहा है। तमाम टेस्ट के बाद पता चला की यह रबड़ जैसा पदार्थ और कुछ नहीं बल्कि एक कंडोम का टुकड़ा है। पहले तो डॉक्टर्स रिपोर्ट देख कर हैरान रह गए कि ये कैसे हो सकता है। डॉक्टर्स सोच- सोच परेशान थे कि इतना बड़ा कंडोम का टुकड़ा वहां तक पहुंचा तो पहुंचा कैसे।

Oral Sex के दौरान कंडोम फट कर मुंह में चला गया 

जब मरीज़ को पहली बार इस बारे में बताया गया तो उसे भी यकीन नही हुआ। फिर थोड़ा दिमाग पर ज़ोर डालने के बाद उस लड़की को याद आया कि एक बार वो अपने पार्टनर के साथ Oral Sex कर रही थी और गलती से कंडोम फट कर उसके मुंह में चला गया था। उसने कहा कि कंडोम का कुछ भाग तो टॉयलेट के रास्ते से निकल गया था इसीलिए उसने डॉक्टर को दिखाना जरूरी नहीं समझा। लेकिन जब बाद में तकलीफ बड़ गई तो नतीज़ा सामने है।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button