राफेल डील घोटाले को लेकर कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों ने संसद भवन के सामने किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। देश में राफेल डील का मामला लगातार गरमाता ही जा रहा है। अब इस डील के विरोध में आज कांग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया (सीपीआई), राष्ट्रीय जनता दल (राजद ) और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दिल्ली में संसद भवन के आगे विरोध प्रदर्शन कर रहे है। 

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी पिछले कुछ दिनों से राफेल सौदे की जांच संसद की संयुक्त समिति से कराने की मांग कर रही थी। कांग्रेस ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों में जोरदार हंगामा भी किया था। इस वजह से लोकसभा में सदन की कार्यवाही को दो बार स्थगित भी करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद भी जब कांग्रेस की मांग नहीं मानी गयी तो उसने आम आदमी पार्टी राजद और कुछ अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ संसद भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया। 

आपको बता दें कि कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये आजादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला है। कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खडगे ने लोकसभा में कहा कि यूपीए शासन के दौरान राफेल विमान की कीमत 526 करोड़ रुपये तय की गई थी जिसे एनडीए सरकार ने बढ़कर 1600 करोड़ कर दिया। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता कर रही है और इस मामले को गुप्त रख कर देश को गुमराह करना चाह रही है।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ में फूंका गया सिद्धू का पुतला, कार्यकर्ताअों पर हुई लाठीचार्ज और पथराव

लखनऊ। राजधानी स्थित हजरतगंज चौराहे पर भाजपा युवा मोर्चा