Oppo R17 Pro को टक्कर देगा OnePlus 6T, कुछ ऐसे हैं features

- in गैजेट

नई दिल्ली। Oppo R17 और Oppo R17 Pro को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है। इस प्रीमियम स्मार्टफोन में अलग तरह का वाटर-ड्रॉप नॉच दिया गया है। अभी हाल ही में ओप्पो के एक और स्मार्टफोन Oppo F9 और Oppo F9 Pro को भी भारत में इसी नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। वनप्लस के फ्लैगशिप वाला अगला स्मार्टफोन OnePlus 6T जल्द ही ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले ही एक सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। आइए, जानते हैं क्यों यह माना जा रहा है कि OnePlus 6T के फीचर्स भी Oppo R17 और Oppo R17 Pro की तरह ही हो सकते हैं।Oppo R17 Pro को टक्कर देगा OnePlus 6T, कुछ ऐसे हैं features

OnePlus 6T में हो सकते हैं Oppo R17 Pro वाले फीचर्स

आपको बता दें कि OPPO R15 Pro को इसी साल मार्च में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन के फीचर्स काफी हद तक OnePlus 6 में मौजूद हैं। OPPO R15 Pro में 6.28 इंच का AMOLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका असपेक्ट रेशियो 19:9 है। इस स्मार्टफोन में 16MP+20MP का ड्यूल कैमरा सेट-अप दिया गया है। ये सारे फीचर्स OnePlus 6 में भी दिए गए हैं, इसके अलावा फोन का डिजाइन भी काफी हद तक OnePlus 6 से मिलता है। यही कारण है कि Oppo R17 Pro जैसे फीचर्स के साथ OnePlus 6T लॉन्च किया जा सकता है। 

आइए, जानते हैं Oppo R17 Pro के फीचर्स के बारे में

Oppo R17 Pro के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले वाटर ड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है। साथ ही इसमें ट्रिपल कैमरा सेट-अप दिया गया है। Oppo R17 Pro ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसके बैक में टाइम ऑफ फ्लाइट (TOF) 3D स्टीरियो कैमरा सेट-अप दिया गया है। इस स्मार्टफोन को चीन के बाहर नहीं बेचा जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा में वेरिएबल अपर्चर दिया गया है, जैसा सैमसंग के फ्लैगशिप वाले प्रीमियम डिवाइस में दिया जाता है।

Oppo R17 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.4-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 1080×2340 पिक्सल का फुल एचडी प्लस रिजोल्यूशन की स्क्रीन दी गई है। डिस्प्ले के टॉप में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी, 20 मेगापिक्सल का टाइम ऑफ फ्लाइट (TOF) 3D स्टीरियो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फीचर भी दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3,700 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 पर आधारित कलर ओएस 5.1 पर रन करता है। साथ ही फोन में सुपरफास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लांच हुई अनोखी अंगूठी, स्मार्टफोन को बिना छुए कर सकते हैं बात

पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन के साथ-साथ वियरेबल