Oppo ने अपने इस स्मार्टफोन पर दिया खास ऑफर, जानें क्या

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर चल रही Big Saving Days Sale के दौरान अलग-अलग कैटेगरीज के ढेरों प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और बेहरीन कैमरा आपकी पहली प्राथमिकता है तो Oppo Reno8T 5G पर मिल रही डील का फायदा जरूर उठाना चाहिए। इस डिवाइस को 12,000 रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है। 

ओप्पो के प्रीमियम डिवाइस Oppo Reno8T 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट वाले कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के अलावा 108MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। यह डिवाइस फ्लैगशिप लेवल फीचर्स के साथ मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया गया है। सेल में इस फोन पर 20 पर्सेंट से ज्यादा का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। बैंक ऑफर्स के साथ इसकी कीमत और भी कम हो सकती है। हालांकि सेल के दौरान इसपर एक्सचेंज ऑफर का फायदा नहीं दिया गया है। 

बंपर डिस्काउंट पर ऐसे खरीदें Oppo Reno8T 5G
Oppo Reno8T 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले इकलौते वेरियंट की कीमत भारतीय मार्केट में 38,999 रुपये रखी गई है लेकिन इसे 23 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट सेल में 29,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ 3,750 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन पर भी 10 पर्सेंट का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। 

UPI या Paytm वॉलेट से भुगतान पर भी अलग से छूट मिलेगी। आप Flipkart Axis Bank कार्ड से फोन के लिए भुगतान करें तो 5 पर्सेंट अतिरिक्त कैशबैक का फायदा भी मिल सकता है। Oppo Reno8T 5G को आप दो कलर ऑप्शंस- मिडनाइट ब्लैक और सनराइज गोल्ड में खरीद सकते हैं। 

ऐसे हैं Oppo Reno8T 5G के स्पेसिफिकेशंस
ओप्पो के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल HD+ 3D Flexible OLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 950nits की पीक लोकल ब्राइटनेस ऑफर करता है। Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर वाले इस फोन में लेटेस्ट Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और हाइब्रिड स्लॉट के जरिए इसका स्टोरेज 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Back to top button