OPPO का यह दमदार स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध

oppo ने अपने दमदार स्मार्टफोन realme 1 को पिछले दिनों लॉन्च किया था जिसके बाद हाल ही में इसे कंपनी ने 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरियंट में पेश किया हैं. वहीं ताज़ा जानकारी के मुताबिक, इस फ़ोन का यह वैरियंट आज से बिक्री के लिए भी पहली बार उपलब्ध करा दिया गया है. Oppo Realme 1 का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला नया वेरिएंट आप आज से खरीद सकेंगे. इस वैरियंट के फोन को आप फ़िलहाल डायमंड ब्लैक, सोलर रेड और लिमिटेड एडिशन मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं. OPPO का यह दमदार स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ़ोन की सीधी टक्कर Xiaomi Redmi Note 5 और Asus ZenFone Max Pro M1 जैसे स्मार्टफोन्स से है. ग्राहक इस फ़ोन को काफी पसंद कर रहे हैं. oppo realme 1 स्मार्टफोन के नए वैरियंट यानी कि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत की बात की जाए तो उसकी कीमत 10,990 रखी गई हैं. 

बता दे कि आज से बिक्री के लिए 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज और 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध रहेंगे. इस फ़ोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको 13 mp का रियर कैमरा देखने को मिलेगा. वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 8 mp का कैमरा मौजूद हैं. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो सिस्टम पर आधारित हैं.

Back to top button