पूर्व CM अखिलेश यादव ने कहा- नोटबंदी व जीएसटी से हुई मौतों का भाजपा दे हिसाब

रुद्रपुर, उधमसिंह नगर : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भाजपा पर जमकर तंज कसे। बोले, केंद्र सरकार की हिटलरशाही से मरे लोगों का हिसाब कौन देगा। उन्होंने माना कि उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी को जमीनी काम करना होगा। उत्तराखंड की अपनी अलग समस्याएं हैं, जिन पर हमारा ध्यान है। हम उत्तर प्रदेश की अपनी उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे और वह दिन दूर नहीं, जब पार्टी उत्तराखंड में अपनी मजबूत पकड़ बनाएगी। निकाय चुनाव से इसी का श्रीगणेश होने जा रहा है। पार्टी दमखम के साथ सिंबल पर चुनाव लड़ेगी।

Loading...

उन्होंने उत्तराखंड में इलेक्ट्रानिक या मोबाइल मैन्यूफेक्चरिंग यूनिट की आवश्यकता जताई। वहीं नोटबंदी और जीएसटी पर भाजपा को घेरा। कहा, केंद्र के इन दोनों फैसलों से हुई मौतों का जवाब कौन देगा। उन्होंने कहा कि लोग कारोबार बंद रहे हैं। जीएसटी का असर हर कारोबारी गतिविधि पर पड़ा है। अब नौकरी और रोजगार नहीं मिलने वाले। अखिलेश ने कहा कि सपा ने उत्तरप्रदेश में 18 लाख लैपटॉप छात्रों को दिए, भाजपा ने क्या दिया? वह तो लोगों को बांटने का काम कर रही है। गैस और चूल्हे के नाम पर भाजपा ने लोगों को ठगा है। उन्होंने निकाय चुनाव को ग्रास रूट का चुनाव बताते हुए कहा कि पार्टी अपने सिंबल पर दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी।

ध्यान हटाने के लिए शिवपाल ने बनाई पार्टी

अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह की नई पार्टी पर भी चुटकी ली। बोले, सपा सेकुलर मंच सिर्फ लोगों का ध्यान बांटने के लिए बना है। पारिवारिक विवाद पर अखिलेश कुछ नहीं बोले, सिर्फ इतना भर कहा कि सपा उनके पिता मुलायम सिंह यादव की ही बनाई हुई पार्टी है।

योगी ही बताएं, कौन सांप और कौन बिच्छू

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ की उस टिप्पणी पर भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने मायावती के सपा के साथ जाने पर सांप से दोस्ती की बात कही थी। बोले, सांप कौन है और बिच्छू कौन, यह योगी ही बताएं। बोले, पहले उन्होंने मायावती के साथ पर सांप और छछूंदर कहकर टिप्पणी की थी, लेकिन हाल देख लिया। उपचुनाव में उन्हें बुरी तरह हार का मुंह देखना पड़ा। जिस घर में मैं रहता था, उसे योगी जी ने गंगाजल से धुलवाया। 

Loading...

उज्जवलप्रभात.कॉम आप तक सटीक जानकारी बेहतर तरीके से पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है. आप की प्रतिक्रिया और सुझाव हमारे लिए प्रेरणादायक हैं... अपने विचार हमें नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से अभी भेजें...

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com