मात्र इस एक गद्दे ने रातों रात भिखारी को बना दिया लखपति, खबर पढ़कर आप भी कहेगे.. वाह किस्मत हो तो ऐसी

- in ज़रा-हटके

उत्तराखंड में एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है. मामला जानकर आपको हंसी भी आएगी और दूसरे पक्ष के बारे में सोचकर दुख भी होगा. दरअसल एक भिखारी चंद मिनटों में लखपति बन गया.  अब आप सोच रहे होंगे कि उस भिखारी की लौट्री लगी होगी या उसने कहीं से चोरी की होगी. लेकिन अब जो सच्चाई हम आपको बताने जा रहे हैं, वो पढ़कर आपके मन में एक ही ख्याल तो ज़रूर आएगा कि दिन हर किसी के फिरते हैं. भगवान हर किसी के साथ इंसाफ करता है.गद्दे

असल में पिता की गैर मौजूदगी में बेटे ने एक गद्दा भिखारी को दे दिया. इसके बाद जब पिता घर वापस आए तो उन्हें पता चला कि गद्दा तो भिखारी ले गया फिर उन्होंने घर में सभी को उस रकम के बारे में जानकार दी जो उन्होंने गद्दे में छुपा रखे थे. रकम के बारे में जानते ही पूरा परिवार सदमे में आ गया. ऐसा बताया जा रहा है कि गद्दे में पिता ने 40  लाख रुपये रखे थे, जिसे उनके सुपुत्र ने भिखारी को दे दिया. पिता के घर आने पर सभी को पैसों के बारे में पता चला और अब तीन दिन से पिता-पुत्र पूरे शहर में गद्दे ले जाने वाले भिखारी की तलाश में भटक रहे हैं. क्या है पूरा मामला आईये जानते हैं.

इसे भी पढ़े: मिस इंडिया बॉडी बिल्डर की हॉट तस्वीरो को देखकर आप भी हो जायेंगे दीवाने

गद्दे में रखे थे 40 लाख

तीन दिन पहले का यह मामला है. शिवालिक नगर का रहने वाला एक युवक श्मशान घाट के पास दरिंद्र भंजन पहुंचा. उस युवक ने मंदिर के बाहर बैठे एक भिखारी को गद्दा दान दे दिया. भिखारी के मना करने के बावजूद उसने वह गद्दा उसे दे दिया. आख़िर में भिखारी वह गद्दा लेकर वहां से चला गया. शाम के समय जब युवक का पिता घर आया तो उसने देखा गद्दा कहीं नहीं है. वह परेशान होकर गद्दा ढूंढने लगा. जब पिता ने पुत्र से पूछा तो उसने बताया कि गद्दा ख़राब था इसलिए उसने वह गद्दा भिखारी को दे दिया है. यह सुनकर पिता हक्का-बक्का रह गया और उसमें 40 लाख रुपये रखे होने कि बात बताई.

भिखारी ने गद्दा दूसरे भिखारी को दे दिया

यह सुनकर बाप-बेटे भागते-भागते मंदिर पहुंचे. दोनों की जान में जान आई जब उन्होंने देखा कि भिखारी वहीं बैठा हुआ है. लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि उनकी मुश्किल और बढ़ गई है. भिखारी से गद्दे के बारे में पूछने पर पता चला कि उसने वह गद्दा किसी दूसरे भिखारी को दे दिया है. यही कहलाता है किस्मत का खेल. जो जिसके नसीब में था उसके पास पहुंच गया.

भिखारी की तलाश में बाप-बेटे ने पूरा शहर छान डाला पर वह भिखारी अब तक उन्हें मिला नहीं है. पिछले तीन दिन से उनकी तलाश जारी है. पूरे क्षेत्र में इसी मामले की चर्चा है. हालांकि अब तक पुलिस में भी इस मामले की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वायरल हुई जानवर को दूध पिलाती हुई महिला की फोटो

एक ओर जहां आए दिनों नवजात बच्चों को