सिर्फ धोनी के लिए ICC बनाएगी अलग नियम, जानकर होजाएंगे हैरान

इन दिनों भारत और श्रीलंका के बीच क्रिकेट श्रृंखला खेली जा रही है जिसकी टेस्ट सीरीज 2-0 से भारत ने अपने नाम कर ली है इसके बाद वन डे सीरीज की बात करे तो पहला मैच श्रीलंका ने जीता तो वहीँ दूसरा मैच भारत ने जीत लिया और इस प्रकार तीसरा मैच निर्णायक मैच निकला . जोकि दोनों ही टीमो के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था .

सिर्फ धोनी के लिए ICC बनाएगी अलग नियम,जानकर होजाएंगे हैरान पिछले रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच वन डे सीरीज का आखिरी मैच खेला गया जिसे भारत ने 8 विकेट से जीत लिया . इस मैच का टर्निंग पॉइंट श्रीलंकाई बल्लेबाज ऊपल थरंगा का आउट होना रहा. आपको बता दें कि धोनी ने गजब की फुर्ती दिखाते हुए थरंगा को पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया और इसके बाद श्रीलंकाई टीम कम बैक करना नामुमकिन हो गया और श्रीलंका यह मैच हार गयी .

गौरतलब है की धोनी का यह अंदाज फैन्स को इतना पसंद आय कि धोनी के फैन्स ने एक बार फिर उनकी तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया . इस पर एक यूजर ने लिखा कि ICC  को नियम बनाने चाहिए कि धोनी ने स्टंप ने जब एक बार अपील कर दी तो फिर उसे थर्ड अंपायर तक भेजने की जरूरत नही, वह आउट माना जायेगा .

तो वहीँ दुसरे यूजर ने लिखा कौन कहता है कि भारत में बुलेट ट्रेन नही आई है हमारे धोनी जी तो उससे भी तेज है . तो एक यूजर ने लिखा कि चीते की चाल, बाज की नजर और धोनी की स्टंपिंग पर कभी संदेह नही करते, कभी भी मात दे सकती है . इस तरह धोनी के फैन्स ने कई मजेदार ट्वीट किये . यदि आप और भी मजेदार ट्वीट देखने जा रहे हो तो नीचे दी गयी विडियो जरुर देखे .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-

Back to top button