महा ऑफर: मात्र 1 हजार रु में मिलेंगे 5 हजार के कपड़े, जल्द करें..

गर्मियों ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। ऐसे में स्नैपडील बेहद कम कीमत में गर्मियों के कपड़े खरीदने का ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप 5 हजार रुपए की कीमत वाले कपड़े महज 1 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप गर्मियों के कपड़े खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्दी कीजिए, क्योंकि आपके पास महज 2 दिन बचे हैं। स्नैपडील का यह ऑफर 11 मार्च को खत्म हो रहा है। इसमें कंपनी कुछ क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट का ऑफर भी दे रही है। इसके तहत बच्चों से लेकर बड़ों तक किसी के भी कपड़े खरीद सकते हैं। मनीभास्कर आपको ऐसे ही कई ऑफर्स के बारे में बता रहा है….   

मार्केट गि‍रने की वजह से सस्‍ते में टैब नि‍काल रही हैं कंपनि‍यां, 25% तक मि‍ल रही है छूट

अगर आप फि‍ल्‍म देखने और गेम खेलने के शौकीन हैं तो आज के सौदे आपके लि‍ए हैं। क्‍योंकि‍ फ्लि‍पकार्ट पर टैब पर मि‍ल रही है भारी छूट। ऐसे में अगर आप फोन पर फि‍ल्‍म देखना पसंद करते हैं या फि‍र गेमि‍ंग के शाैकीन हैं तो आपके लि‍ए ये सस्‍ते टैब अच्‍छे ऑप्‍शन हैं। क्‍योंकि‍ स्‍मार्टफोन का मार्केट बढ़ने से टैब का मार्केट कम हुआ है। ऐसे में अगर आप टैब खरीदना चाहते हैं तो आपको मि‍लेगी 25 फीसदी तक की छूट। 

बड़ी खबर: अब ई-वे बिल को फास्टटैग नंबर से किया जाएगा लिंक, माल के चोरी होने की संभावना पूरी तरह हो गई खत्म

 
ई-कॉमर्स कंपनि‍यों पर चल रहे इन ऑफर्स का एक फायदा और है कि‍ आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे या फि‍र ऑफि‍स से ही अपनी पसंद का सामान ऑर्डर कर सकते हैं।
Back to top button