अबू धाबी: 12 करोड़ की लौटरी जीतते ही यह भारतीय बन गया करोड़पति

कहते हैं कि किस्मत कब और किसका पलट जाए, यह कोई नहीं जानता. कुवैत में रह कर नौकरी करने वाले भारतीय मूल के वर्गीज थेवरील का किस्मत कुछ ऐसा पलटा कि देखते ही देखते वह पल भर में करोड़पति बन बैठे. दरअसल, 50 वर्षीय वर्गीज थेवरील कुवैत में एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पद पर काम करते हैं. खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, वर्गीज ने जैकपॉट यानी की लौटरी जीती है, जिसके टिकट का नंबर उनके बेटे के जन्म दिन से मिलता है. 

अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुए बिग टिकट मिलेनियर प्रतियोगिता में वह विजेता घोषित हुए हैं. इस जैकपॉट को जीत उन्होंने 7 मिलियन यानी करीब 12 करोड़ रुपये अपने नाम कर लिया है. हैरान करने वाली बात है कि इसमें 8 लोगों ने लॉटरी जीती, जिनमें 6 लोग सिर्फ भारतीय ही हैं. 

विजेता वर्गीज कुवैत में करीब 20 सालों से काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा मेरे लिये लकी चार्म है. मैंने ऑनलाइन टिकट खरीदी और 11197 नंबर चुना, क्योंकि मेरे बेटे का डेट ऑफ बर्थ 11/97 है. मैं बिग टिकट के साथ दो बार से प्रयास कर रहा था. मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं यह जैकपॉट जीत जाऊंगा. 

हवाई के बिग आईलैंड में आया 5.0 की तीव्रता का भूकंप

वर्गीज भले ही कुवैत में रहते हैं, मगर उनका बेटा केरल से पढ़ाई कर रहा है और अभी वह ग्रेजुएशन में ही है. उन्होंने कहा कि हाल ही के समय में वह काफी बुरे दौर से गुजरे हैं. मैं इससे अब काफी खुश हूं. मुझे तसल्ली से बैठना है और यह तय करना है कि आखिर प्राइज में जीते इन पैसों का क्या करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पुतिन से हाथ मिलाकर ट्रंप की पत्नी मेलानिया का हुआ कुछ ऐसा हाल..

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर