‘राजमा चावल’ लेने के बाद ही ताबड़तोड़ गालियां देने लगी ये एक्ट्रेस

- in मनोरंजन

अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने कहा कि फिल्म ‘राजमा चावल’ में काम करते हुए उन्होंने काफी कुछ सीखा है. अमायरा ने मजाकिया लहजे में कहा कि इस दौरान उनकी हिंदी में गाली की डिक्शनरी और भी बड़ी हो गई है. लीना यादव के निर्देशन में बन रही फिल्म में अमायरा का लुक ‘द गर्ल विद द ड्रैगन टैटू’ की रूनी मारा से प्रेरित है.'राजमा चावल' लेने के बाद ही ताबड़तोड़ गालियां देने लगी ये एक्ट्रेस

अमायरा द्वारा फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म के निर्माता चाहते थे कि वह कुछ वर्कशॉप में भाग लें ताकि वह सबसे पहले मुंबईया भाषा को भूल सकें और दिल्ली में रह रही मेरठ की लड़की की तरह बात करें. इसके बाद अमायरा ने शारीरिक हावभाव के बाद अपने संवाद बोलने के कौशल पर काम किया.

अभिनेता आदिल हुसैन ने उन्हें सही बॉडी लैंग्वेज सिखाई. वीना मेहता ने संवाद और उच्चारण और एन. के. शर्मा ने उनकी प्रस्तुति को सुधारने में मदद की. ‘राजमा चावल’ के अलावा, अमायरा ‘प्रस्थानम’ और ‘मेंटल है क्या’ में भी दिखाई देंगी. यह फिल्म एक लड़के के बारे में हल्का फुल्का ड्रामा है जो एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है. यह लड़का धार्मिक होने से ज्यादा विद्रोही है.

In @shilpareddyofficial for #rajugadu promotions ✨ Styled by @talukdarbornali Photographed by @i_ak_photographer . . #rajugaduonjune1st 💥💥💥

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93) on

इस फिल्म में अमायरा एक यूनीक लुक में दिखेंगी और उनके साथ ऋषि कपूर स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म में अमायरा ने अपने बाल कटवाए हैं जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. अगर हम अमायरा के लुक के बारे में बात करें तो वह इसमें गर्ल इन द ड्रैगन टैटू में रूनी मारा जैसी दिख रही हैं.

अमायरा ने इस लुक के लिए अपने सिर के साइड्स पर पैटर्न तथा बॉडी पर कई टैटू भी बनवाए हैं. इस गेटअप में वे बिल्कुल स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं. अमायरा का जन्म 7 मई 1993 को मुंबई में हुआ था. अमायरा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई जॉन कैनन स्कूल से की है.

उसके बाद सेकंडरी स्कूल की पढ़ाई उन्होंने धीरू भाई इंटरनेशनल स्कूल से की, लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में आने के बाद अमायरा ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी. अमायरा ने 13 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दी थी जिसके तहत उन्होंने कई सारे कमर्शियल ऐड किए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने