ऑनलाइन देह व्यापार का पर्दाफाश, कंडोम और शक्तिवर्धक दवाएं बरामद

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में व्हाट्सएप पर चलने वाले ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने एक साथ तीन स्पा सेंटरों में दबिश दी. सटीक सूचना होने के चलते तीनों स्पा सेंटरों से सेक्स वर्कर और ग्राहकों को रंगे हाथों पकड़ लिया. पुलिस ने उन्हीं लोगों को गिरफ्तार किया जो रंगरेलिया मना रहे थे.

ऑनलाइन देह व्यापार का पर्दाफाश, कंडोम और शक्तिवर्धक दवाएं बरामद

स्पा सेंटर पर अपनी बारी का इंतजार कर रहे लोग बच गए. उनका दावा था कि वो मसाज कराने आए थे. कुछ ने कहा कि वे फेशियल और हेयर कट के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. पुलिस ने विश्वास किया और उन्हें चलता कर दिया. आधा दर्जन थाई और मिजोरम की तीन युवतियों को गिरफ्तार किया गया.

स्पा सेंटर के मैनेजर जगदीश तिग्गा समेत दस ग्राहकों को भी हिरासत में लिया गया. सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. बिलासपुर के स्पा सेंटर ‘सी ओरा’, ‘अमाया’ और ‘सीजर सिटी सेलून’ में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. ये तीनों स्पा सेंटर एक नामी गिरामी मॉल में हैं.

ड्यूटी पर जा रहे सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि हर दो घंटे में स्पा सेंटरों की लड़कियां बदल जाती थी. उनके नियमित ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की उपलब्धता की जानकारी भेजी जाती थी. सुबह से लेकर देर रात तक इस सेंटर में हुस्न का जलवा बिखरता था. कुछ लोग पुलिस को लगातार इसकी सूचना दे रहे थे. बिलासपुर रेंज के आईजी दीपांशु काबरा को जब किसी शख्स ने जिस्मफरोशी के इस कारोबार की सूचना दी तो उन्हें पहले तो यकीन नहीं हुआ. लेकिन जब उन्होंने इस कारोबार की तस्दीक कराई तो सूचना सच पाई गई. आईजी के निर्देश के बाद पुलिस ने गोपनीय ढंग से तीनो स्पा सेंटर में छापा मारा.

स्पा सेंटर के भीतर जिस्मफरोशी का कारोबार पूरे शबाब पर था. ग्राहक और युवतियां दोनों निर्वस्त्र हालात में पाए गए. पहली ही खेप में तीनो स्पा सेंटर के लॉकर से आठ लाख रुपये की नगद रकम बरामद की गई. कंडोम और शक्तिवर्धक टॉनिक भी मिले. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com