ONGC ने निकाली मेडिकल ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, जल्द करे आवेदन

ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन ने मेडिकल अधिकारी के पद पर भर्तियां निकाली है। इसके तहत ओएनजीसी मेडिकल अधिकारी फील्ड ड्यूटी, जनरल ड्यूटी कैटेगिरी में अप्लाई मांगे हैं। ऐसे में जो भी प्रत्याशी इस पोस्ट के लिए इच्छुक हैं तथा योग्य हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को ONGC की आधिकारिक पोर्टल https://www.ongcindia.com/wps/wcm/connect/en/home/ पर जाकर पूरी डिटेल पढ़ने के पश्चात् अप्लाई कर सकते हैं।
साथ ही ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, मेडिकल अधिकारी के कुल 7 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। इसमें मेडिकल ऑफिसर फील्ड ड्यूटी का वेतन 75,000 है, तथा मेडिकल ऑफिसर जनरल ड्यूटी का 72,000 है. साथ ही मेडिकल ऑफिसर जनरल ड्यूटी का वेतन 41 000 है, तथा मेडिकल ऑफिसर हेल्थ की सैलरी 72,000 है।

वही मेडिकल अधिकारी की पोस्ट पर अप्लाई करने वाले कैंड्डीटे्स choudhury_somnath@ongc.co.in/Chakrabarty_Alimita@ongc.co.in पर जाकर ईमेल कर सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि 25 सितंबर तक अप्लाई कर दें। ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन की तरफ से निकाली गई भर्तियां में उम्मीदवार का सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसी के साथ ये एक सुनहरा अवसर है।

Back to top button