जल्द लॉन्च होगा OnePlus 6T और OnePlus 6, होगी ये खासियत

- in गैजेट

नई दिल्ली। OnePlus 6T को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के को-फाउंडर कार्ल पे ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, कंपनी अपने फ्लैगशिप में वनपल्स 6 के T वेरिएंट को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। इसमें वनप्लस 6 से कुछ ज्यादा फीचर्स और नई तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी आमूमन नवंबर में अपने T वेरिएंट को लॉन्च करती है। पिछले साल कंपनी ने OnePlus 5T को नवंबर में लॉन्च किया था। इस बार कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। आइए, जानते हैं OnePlus 6T के संभावित फीचर्स के बारे में और किन मायनों में यह स्मार्टफोन OnePlus 6 से बेहतर साबित होगा।जल्द लॉन्च होगाOnePlus 6T और OnePlus 6, होगी ये खासियत

OnePlus 6T इन मायनों में OnePlus 6 से होगा अलग

डिजाइन

ECC (यूरेशियन इकोनॉमी कमीशन) के सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लीक हुई तस्वीरों की मानें तो इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर A6013 रखा गया है। इस फोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक हाल ही में लॉन्च हुए ओप्पो R17 और F9 Pro से मिलता-जुलता है। स्मार्टफोन में वॉटपड्रॉप नॉच दिया जा सकता है।

कैमरा

इसके बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है। इसके बैक पैनल के ऊपर में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही ड्यूल रियर कैमरे के ठीक नीचे एक और कैमरा दिया जा सकता है। इस तीसरे कैमरे के नीचे एलईडी फ्लैश दिया जा सकता है। वहीं, इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें वीवो नेक्स की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। इसका मतलब साफ है कि इसमें वीवो एक्स21 की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया जा सकता है।

डिस्प्ले

फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ओप्पो R17 की तरह ही 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। हालांकि इसका बेजल OnePlus 6 की तरह ही पतला दिया जा सकता है। इसका बैक पैनल भी OnePlus 6 में इस्तेमाल किए गए ग्लास से बना हो सकता है।

परफार्मेंस

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो यह भी OnePlus 6 की तरह ही स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर रन करेगा। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 या पाई को सपोर्ट करेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो