इस वेरियंट के साथ OnePlus 6 की पहली बिक्री आज

- in गैजेट
OnePlus  का हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6 आज यानि 21 मई को सेल के लिए अमेजॉन पर दोपहर 12 बजे उपलब्ध होगा, हालांकि आज की सेल केवल अमेजॉन के प्राइम मेंबर्स के लिए होगी, वहीं 22 मई से यह फोन सभी के लिए उपलब्ध होगा। फोन के साथ एसबीआई कार्ड पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा और आइडिया की ओर से भी 2,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। इस फोन की भारत में शुरुआती कीमत 34,999 रुपये है। यह कीमत वनप्लस के 6GB रैम+64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वनप्लस को कंपनी 6जीबी और 8 जीबी रैम वेरियंट में तथा 64 जीबी/128 जीबी/256 जीबी स्टोरेज के साथ कंपनी ने पेश किया है।
इस वेरियंट के साथ OnePlus 6 की पहली बिक्री आज
OnePlus 6
इस फोन को मिरर ब्लैक फिनिश, मिडनाइट ब्लैक और सिल्क व्हाइट कलर वेरियंट में ग्लोबली लॉन्च किया गया है। OnePlus 6 को पूरी तरह से वाटरप्रूफ है। फोन के साथ कंपनी ने वायरलेस चार्जिंग के लिए डैश चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। हालांकि डैश चार्जर अलग से खरीदना होगा। कंपनी ने भारत में खासतौर पर मार्वल एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर पेश किया है। इस मॉडल के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलेगी और इसकी कीमत 44,999 रुपये होगी। वहीं 8 जीबी रैम के साथ 1288 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 39,999 रुपये होगी।

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.28 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। साथ ही कंपनी ने पहली बार डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया है। वनप्लस 6 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो 8.1 मिलेगा। हालांकि कुछ दिनों बाद यूजर्स को एंड्रॉयड पी का बीटा वर्जन मिल जाएगा। 

इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है और रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 3300mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि आधे घंटे की चार्जिंग में यह फोन दिनभर का बैकअप देगा। फोन में हेडफोन जैक भी दिया गया है। OnePlus 6 के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 20 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। रियर कैमरे से 4के वीडियो शूट किया जा सकेगा।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो