OnePlus 3, 3T यूजर्स को नहीं मिलेगा एंड्रॉयड ये हैं अपडेट

अगर आपके पास OnePlus 3 या OnePlus 3T है तो आपके लिए एक बुरी खबर है. क्योंकि इसमें Android O के बाद कोई अपडेट नहीं मिलेगा. वन प्लस ने सवाल जवाब के एक सेसन में यह साफ किया है इन स्मार्टफोन्स में Android O के बाद अपडेट नहीं मिलेगा.

OnePlus 3, 3T यूजर्स को नहीं मिलेगा एंड्रॉयड ये हैं अपडेट

अगर आपके पास OnePlus 2 है तो आपको Android N का भी अपडेट नहीं मिलेगा. कंपनी ने हाल ही में OnePlus 5 लॉन्च किया है जो कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है. इसमें एंड्रॉयड नूगट दिया गया है.

गौरतलब है कि गूगल का लेटेस्ट वर्जन का मोबाइल ओएस यानी Android O फिलहाल फिलहाल बीटा टेस्टिंग के दौर में है. इसी महीने Android O गूगल के स्मार्टफोन्स में दिया जा सकता है. फिलहल यह साफ नहीं है कि कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में Android O कब देती है.

हालांकि OnePlus 3 और OnePlus 3T में सिक्योरिटी अपडेट मिलते रहेंगे. कंपनी ने कहा है कि हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 5 के लिए Android O का बीटा प्रोग्राम शुरू करेगी. इसके साथ ही OnePlus 3 और 3T में भी Android O दिया जाएगा.

खास बात यह है कि OnePlus 5 यूजर्स को Android O पब्लिक रीलीज से पहले दिया जाएगा और वो इसकी टेस्टिंग कर सकते हैं.

वन प्लस के प्रोडक्ट हेड ऑलिवर ने कहा है कि Android O अब तक का बेस्ट और लास्ट अपडेट होगा जिसमें OP3 और 3T में दिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा है कि इन स्मार्टफोन्स के लिए सिक्योरिटी पैच दिए जाते रहेंगे.

एक बार फिर धमाकेदार ऑफर्स के साथ आया जियो, दे रहा है बंपर कैशबैक!

गौरतलब है कि OnePlu 3T ज्यादा पुराना स्मार्टफोन नहीं है. कंपनी ने इसे 9 महीने पहले लॉन्च किया था. इसलिए जिन्होंने इसे कुछ महीने पहले लिया है मुमकिन है इसे एक से दो सला रखेंगे. ऐसे में इन्हें Android O के बाद अपडेट नहीं मिलेगा तो निराशा तो होगी ही.

हाल में लॉन्च हुए OnePlus 5 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 6 और 8GB रैम का ऑप्शन दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी में 64 और 128GB का ऑप्शन है. इसकी बैटरी 3,300mAh की है और इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. 

Back to top button