OnePlus का किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord आज फ्लैश सेल के लिए है उपलब्ध, जानिए इसकी कीमत

 OnePlus के किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord को 31 अगस्त यानी आज एक बार फिर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह सेल दोपहर 1 बजे से शुरू होगी और ग्राहक वनप्लस नॉर्ड को ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने OnePlus Nord में 4,115mAh की बैटरी और स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में चार कैमरे भी दिए गए हैं।
OnePlus Nord की कीमत और उपलब्धता
OnePlus Nord का 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट सेल में उपलब्ध होगा। इसके 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपए और 12GB रैम वाले वेरिएंट की 29,999 रुपए है। ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर Amazon India की तरफ से 50GB क्लाउड स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 3 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है।
OnePlus Nord की स्पेसिफिकेशन
OnePlus Nord के फीचर्स की बात करें तो ये 6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कवरिंग दी गई है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। फोन UFS 2.1 स्टोरेज और 12GB तक RAM सपोर्ट के साथ आता है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले पैनल दिया गया है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है।
फोन को पावर देने के लिए 4,115mAh की बैटरी दी गई है। फोन 30T वार्प चार्जिंग फीचर के साथ आता है। OnePlus Nord Android 10 पर आधारित Oxygen OS पर रन करता है। कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में 48MP का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेसंर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल पंच-होल कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 32MP का दिया गया है। वहीं, फोन में 8MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है, जो कि एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। फोन दो कलर ऑप्शन्स ग्रे ओनेक्स और ब्लू मार्बल में उपलब्ध होगा।

Back to top button