‘एक दो तीन’ पर कपड़ों से लेकर डांस मूव की जैकलीन जमकर हुईं ट्रोल

- in मनोरंजन

ओरिजनल गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्म तेजाब में फिल्माया गया था. नए गाने में जैकलीन के कपड़ों से लेकर डांस मूव की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. यह देखते हुए कि अहमद का कहना है कि पहली बात, मैंने गीत को कोरियोग्राफ नहीं किया. इसे कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने बनाया है, मैं उनके काम में हस्तक्षेप नहीं करता. गीत का रीमेक बनाने की वजह के बारे में पूछे जाने पर अहमद ने कहा, किसी भी गीत का रीमेक बनाने की वजह इस गीत को फिर याद करना है और नई पीढ़ी को इससे जोड़ना है.

'एक दो तीन' पर कपड़ों से लेकर डांस मूव की जैकलीन जमकर हुईं ट्रोलउन्होंने कहा, हमारे युवाओं का फिल्म की प्रमुख जोड़ी, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी के साथ एक मजबूत संबंध है. जब वे इस फिल्म में इस गाने को देखते हैं, तो वे एक पुराने गीत के बारे में जानते हैं, जिसे हमारी पीढ़ी देखकर बड़ी हुई है. इस गाने पर माधुरी दीक्षित के रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर अहमद ने कहा, फीडबैक देना उनकी मर्जी है. मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा. हमने गीत बनाया, कानूनी तौर तरीके से इसके अधिकार खरीदे.

‘एक दो तीन’ पर जैकलीन को मिला सलमान का सपोर्ट, कहा…

सलमान ने ट्विटर पर जैकलीन को सपोर्ट करते हुए लिखा, मुझे ये गाना बेहद पसंद आया. जैकलीन ने सरोज जी के डांस स्टेप्स के साथ पूरा न्याय किया है. माधुरी को मैच करना मुश्किल है. जैकलीन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते देख अच्छा लगता है. पुराने गानों को जिंदा रखते देखना शानदार है. मुझे गर्व महसूस हो रहा है. एंजॉय करो.

जैकलीन के ‘एक दो तीन’ पर सरोज खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा….

कोरियोग्राफर सरोज खान का कहना है कि गाने को देखकर मैं बहुत खुश हूं. इस ऑइकॉनिक सॉन्ग को ट्रिब्यूट देने वाले अहमद और गणेश पर मुझे गर्व है. मेरा आर्शीवाद उनके साथ है. यकीनन ही जो लोग जैकलीन के डांस मूव्ज को ट्रोल कर रहे थे उनके लिए मास्टर सरोज खान का ये बयान सरप्राइजिंग है.

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और