होली से एक दिन पहले घर के अंदर छुपा दे ये चीज…फिर आपकी होली बन जाएगी पैसो वाली

- in धर्म

जैसा कि आप सभी जानते है किसी भी काम में आसानी से सफलता नही मिल पाती है कुंडली के दोष को दूर करने के लिए ज्योतिषशास्त्र में उपाय बताये गए है किसी भी तरह के दोषों के उपाय करने के लिए होली का दिन बहुत ही शुभ माना जाता है. आज हम आपको होली से जुड़े कुछ ऐसे उपाय बता रहे है जिन्हें यदि आप कर ले तो आप अपनी सभी समस्याओ से निजात प्राप्त कर सकते है इसके साथ ही आपको धन लाभ के भी अवसर प्राप्त हो जायेंगे.

होली से एक दिन पहले घर के अंदर छुपा दे ये चीज...फिर आपकी होली बन जाएगी पैसो वाली अगर दुर्भाग्य आपका पीछा नही छोड़ रहा है तो होली के दिन पेंदुलिन वाली घड़ी लेकर आए और घर की पूर्वी या उतरी दीवार पर लगा दे. इस उपाय को करने से बुरे समय से आपको मुक्ति मिल जायेगी. इसके साथ ही होली के दिन आप एक नारियल लेकर घर आए और भगवान विष्णु के आगे रखकर उनकी पूजा करे. पूजा के बाद लाल कपड़े में लपेटकर इस नारियल को आप घर की तिजोरी में रख दे. ऐसा करने से आपको महालक्ष्मी की कृपा आपको प्राप्त होगी.

किसी भी पूजन सामग्री की दूकान पर लक्ष्मी कुबेर यंत्र आसानी से मिल जाता है लेकिन होली पर आप ये यंत्र घर लेकर आए और घर के मंदिर में ये स्थापित कर दे. इस उपाय से घर में न केवल महालक्ष्मी बल्कि धन के देवता कुबेर की कृपा भी बरसती है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल