एक बार फिर सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर आ जाएगा पसीना

सनी लियोन अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपके माथे से पसीन बह सकता है। सनी की यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सनी लियोन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हेंडल पर अपनी एक बिकनी लुक में फोटो अपलोड की है।एक बार फिर सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर आ जाएगा पसीना

इसमें वह हॉट पोज देती हूं नजर आ रही हैं। सनी इस तस्वीर में एक कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। सनी लियोन की इस फोटो पर फैंस का रिएक्शन कमाल का है। फैंस इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।   बता दें कि हाल ही में सनी ने अपना 36वां जन्मदिवस बनाया है।

हालांकि उम्र के इस पड़ाव पर भी उन्होंने जिस तरह से खुद को फिट रखा है वह कमाल का है। जानकारी के मुताबिक अपनी लोअर बॉडी को शेप में रखने के लिए सनी लियोनी साइकिलिंग करती हैं। सनी हर किसी को रोज 20 से 30 मिनट की वॉक करने की सलाह देती हैं। कई लोगों के लिए यह एक साधारण रूटीन हो सकता है लेकिन यह आपके दिन की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है। इसके अलावा वह हर महिला को सकारात्मक और आत्मविश्वास के साथ रहने की सलाह देती हैं। उनका कहना है कि कोई भी महिला तब तक सुंदर नहीं है, जब तक वह खुद पर विश्वास ना करती हो।

🙂

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on May 16, 2018 at 8:14am PDT

Back to top button