एक बार सुरंग के अंदर गई और इसके बाद कभी नहीं दिखी ये ट्रेन

- in ज़रा-हटके

रेल में बैठकर यात्रा करना अधिकतर सभी लोगों को पसंद होता है, लंबी दूरी के लिए तो लोग रेल को ही चुनते हैं। यात्रा के अलावा कुछ ट्रेन अपने अनोखे ढंग के लिए भी पहचानी जाती हैं। कुछ ट्रेनों का शाही अंदाज लोगों को पसंद आता है तो कुछ की तेज रफ्तार के लोग कायल होते हैं। वहीं कुछ ट्रेन ऐसी भी हैं जो भूतिया ट्रेन कही जाती हैं हम आपको यहां रोमेन की एक खास ट्रेन के बारे में बता रहे हैं। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि रोमेन की ये ट्रेन रोमेन स्टेशन से 1911 में रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई थी। एक बार सुरंग के अंदर गई और इसके बाद कभी नहीं दिखी ये ट्रेन

आपको बता दें कि ये ट्रेन यात्रियों को लेकर जा रही थी और अचानक ही जैसी ही ये एक सुरंग के अंदर गई तो गायब हो गई। जब इस ट्रेन में लोग यात्रा करने के लिए बैठे तो उन्हें ये अंदाजा नहीं था िक वे भी ट्रेन के साथ रहस्यमयी तरीके से गायब हो जाएंगे। लोगों के अनुसार ट्रेन जैसे ही सुरंग के नजदीक गई तो उसमें से धुआं उठने लगा और सब कुछ दिखना बंद हो गया। ट्रेन में बैठे यात्रियों में से दो लोग इसे देखकर ट्रेन से कूद गए और जैसे ही ट्रेन एक बड़े पहाड़ के नीचे बनी सुरंग के अंदर गई तो गायब ही हो गई। 

जो दो लोग ट्रेन से कूदे थे उन्हें जब होश आया तो उन्होंने इस घटना की जानकारी दी। वे भी ट्रेन के गायब होने से हैरान थे। बाद में ट्रेन और इसमें बैठे अन्य यात्रियों को काफी खोजा गया लेकिन इसके बारे में किसी को कोई सुराग नहीं लगा। लगभग एक किलोमीटर लंबी सुरंग में ये ट्रेन कहां गुम हो गई ये रहस्य आज भी बना हुआ है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने