एक बार फिर रेड गाउन में जलवे बिखेरती नजर आई प्रिया प्रकाश, अपने फैंस को किया खुश

कुछ समय पहले सोशल साइट्स पर सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई प्रिया प्रकाश वारियर तो आप लोगों को याद ही होगी. प्रिया कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपने नाम के परचम लहरा चुकी हैं. इन्होने अपने एक वीडियो से लोगो के दिलों को अपने नाम कर लिया था, सभी इनके दीवाने हो गए थे.एक बार फिर रेड गाउन में जलवे बिखेरती नजर आई प्रिया प्रकाश, अपने फैंस को किया खुश

ऐसे में अभी भी बहुत से ऐसे लोग हैं जिनके सर से प्रिया का भुत नहीं उतरा हैं. जी हाँ, अब भी कई ऐसे फैंस हैं जो प्रिया को बहुत चाहते हैं और उनके एक भी वीडियो के आते ही उन्हें देखने में लग जाते हैं. हाल ही में भी प्रिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वे शॉपिंग मॉल में रेड ड्रेस में बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आई हैं. प्रिया रेड ड्रेस में शॉपिंग कर रही हैं और बहुत ही खूबसूरत लग रही, लाल गाउन प्रिया पर काफी अच्छा लग रहा हैं.

प्रिया ने रेड गाउन के इस वीडियो को उनके किसी फैन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं जो वाकई में शानदार लग रहा हैं. प्रिया मॉल में शॉपिंग के दौरान अपने फैंस से बहुत ही अच्छे से बात भी कर रही हैं. प्रिया अब पहले से ज्यादा खूबसूरत हो चुकी हैं और वे आए दिन अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं.

आप सभी को बता दे कि जल्द ही प्रिया की मलयाली फिल्म ‘Oru Adaar Love’ रिलीज होने वाली हैं इस फिल्म में वे एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को इसी साल 14 जून को रिलीज किया जाएगा.

Back to top button