एक बार फिर बिगड़ी सीएम योगी के पिता की तबीयत, AIIMS में भर्ती

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्‍ट की तबीयत शनिवार को फिर बिगड़ गई. उन्‍हें लिवर में परेशानी के कारण ऋषिकेश के ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्‍स) में भर्ती कराया गया है. इससे पहले भी मार्च में योगी आदित्‍यनाथ के पिता की तबीयत खराब हुई थी. उन्‍हें उस समय डिहाइड्रेशन की परेशानी होने पर देहरादून के निजी अस्‍पताल जौलीग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उन्‍हें दिल्‍ली के एम्‍स के लिए रेफर कर दिया गया था.

मार्च में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्‍ट को डिहाइड्रेशन की समस्‍या होने पर देहरादून के जौलीग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. वहां के डॉक्‍टरों के मुताबिक शरीर में पानी की बेहद कमी होने के कारण उनकी हालत स्थिर नहीं हो पा रही थी. इसी कारण उनके बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली स्थित एम्‍स रेफर कर दिया गया था.

अखिलेश यादव का योगी पर बोला हमला, दिया ये बड़ा बयान

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मूलत: उत्तराखंड के यमकेश्वर प्रखंड के पंचूर गांव के रहने वाले हैं. संन्यास लेने के बाद उन्होंने अपना पता भी बदल दिया था और गोरखनाथ के मठ को ही अपना स्थायी निवास बना लिया था. जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ के पिता उत्तराखंड में फॉरेस्ट रेंजर पद पर कार्यरत थे और 1991 में रिटायर होने के बाद से अपने गांव में ही परिवार समेत रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ्ता अभियान में जूट के बैग बांट रहे डॉ.भरतराज सिंह

एसएमएस, लखनऊ के वैज्ञानिक की सराहनीय पहल लखनऊ