एक बार फिर से सुष्मिता सेन ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बीते दिनों ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल के साथ अपनी खास तस्वीर शेयर कर ब्रेकअप की घोषणा की थी। अब एक बार फिर से सुष्मिता सेन ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने कहा है कि जब वह प्यार करती हैं तो अपना 100 फीसदी देती हैं और ब्रेकअप में भी वह ऐसा ही करती हैं।

सुष्मिता सेन ने अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपनी रिश्ते और ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा, ‘मेरे लिए करीब होना बहुत बड़ी बात है। जब आप एक पब्लिक फिगर होते हैं, तो आपके साथ जुड़ा हुआ व्यक्ति भी लोगों की नजरों में होता है। क्योंकि तुमने उन्हें वहीं रखा है। इसलिए, उसकी या आपकी जिंदगी के लिए यह उचित नहीं है कि हर कोई कुछ महसूस करे या यह सोचे कि यह एक रिश्ता है।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘दोनों लोगों के लिए करीब होना बहुत जरूरी है ताकि वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकें। और हां, दोस्ती हमेशा बनी रहती है। अपनी उम्र में, अगर मैं बैठकर भयानक चीज के बारे में सोचना शुरू कर दूं, तो यह सच में मुझे लगेगा कि मैंने अपनी जिंदगी को बर्बाद कर दिया। मैं हर रिश्ते से बहुत कुछ सीखा है। ऐसे में अपना सच बोलने में सबसे खूबसूरत बात होती है।

सुष्मिता सेन ने आगे कहा, ‘मैं 100 फीसदी वाली इंसान हूं। जब मैं प्यार में होती हूं, तो मैं 100 फीसदी होती हूं। इसलिए, जब हम छोड़ते हैं, तो भी हमें 100 फीसदी देना चाहिए। कारण जो भी हो, आपका जिंदगी एक लूप में रहने लिए नहीं है। सच्चाई अविश्वसनीय होती है क्योंकि यह लोगों को दोस्त बने रहने और एक-दूसरे के लिए अच्छा बनने की अनुमति देती है। दुनिया को उस प्यार की जरूरत है। इसमें पहले से ही काफी परेशानियां हैं।’

इनके अलावा सुष्मिता सेन ने और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने भी साल की विदाई से पहले अपनी रिलेशनशिप को गुडबाय कर दिया। सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके सोशल मीडिया के जरिए इसकी सूचना दी। सुष्मिता ने लिखा- हम दोस्त थे। दोस्त रहेंगे। रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो चुकी है। प्यार ऐसे ही रहेगा। रोहमन सुष्मिता से कई साल छोटे हैं और 2018 से उनके पार्टनर के तौर पर साथ रहते थे। 

Back to top button