एक बार फिर कियारा आडवाणी ने टॉपलेस फोटो करवाया शूट देखें तस्वीरें…

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को इंडस्ट्री में आए भले ही ज्यादा समय ना हुआ लेकिन इतने वक़्त में भी उन्होंने नाम का डंका हर तरफ बजवाया है। कियारा आडवाणी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। 

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके अफेयर की चर्चा काफी सुर्ख़ियों में थी। जिसके बाद कियारा एक बार सोशल मीडिया मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बार वजह है उनका नया फोटोशूट। जो उन्होंने डब्बू रतनानी के लिए करवाया है। जिसमें कियारा टॉपलेस नजर आ रही हैं।

इस फोटो को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बेहद स्टनिंग पोज दिया है। रेट पर लेटी कियारा की हॉटनेस इस फोटो में देखते ही बन रही है।

कियारा की इस फोटो पर अब तमाम सितारें भी खुद कमेंट्स करने से नहीं रोक पाए। आलिया भट्ट और डब्बू रतनानी ने भी कियारा के कांफिडेंट को सराहा है। डब्बू ने अपने नए कैलेंडर के लिए कई सितारों के साथ फोटोशूट किया है। जिसकी फोटोज वो लगातार शेयर करते हुए आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया 2 में नजर आयेंगी। इसके साथ ही वो वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जियो में अपना दम दिखाती दिखाई देंगी।

Back to top button