सर्राफा मार्केट में दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर 30 लाख का सोना लूटने की वारदात से पुलिस आज उठा सकती है पर्दा..

रेवाड़ी में सर्राफा मार्केट में दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर एक ज्वेलरी शोरूम से 30 लाख का सोना लूटने की वारदात से पुलिस आज पर्दा उठा सकती है। सूत्रों के अनुसार इस मामले में पुलिस को शनिवार की रात एक बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

सर्राफा मार्केट में दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर एक ज्वेलरी शोरूम से 30 लाख का सोना लूटने की वारदात से पुलिस आज पर्दा उठा सकती है। लूट की वारदात पूरे जिलेवासियों के लिए रहस्य बनी हुई थी। सूत्रों के अनुसार इस मामले में पुलिस को शनिवार की रात एक बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण कुछ आज दोपहर डेढ़ बजे पत्रकारवार्ता करेंगे।

28 अप्रैल को हुई थी वारदात

शहर के सराफा मार्केट में 28 अप्रैल को नकाबपोश बदमाश ने मॉडल टाउन के रहने वाले मनीष जैन से पिस्तौल के बल पर करीब 30 लाख सोना, मोबाइल व नकदी छीन ली थी।

लूट की वारदात के बाद से ही पुलिस की टीमें लगातार बदमाश की तलाश में जुटी हुई थी और रात को पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिल गई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी एसपी को जल्द बदमाश को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे । आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी का गठन भी किया गया था।

पुलिस ने रखा था 50 हजार का ईनाम

वारदात के बाद शहर के व्यापारी मोती चौक पर धरने पर बैठ गए थे। पुलिस पर वारदात को सुलझाने में बदमाश को गिरफ्तार करने का जबरदस्त दबाव था। व्यापारी कई बार पुलिस अधीक्षक दीपक सारण से भी मुलाकात कर चुके थे। व्यापारियों ने पुलिस को 20 मई तक का अल्टीमेटम दिया हुआ था।

जानकार ही निकला वारदात करने का आरोपित

सूत्रों के अनुसार लाखों रुपए का सोना लूटने वाला आरोपित व्यापारी का नजदीकी बताया जा रहा है। आरोपित को व्यापारी के बारे में पूरी जानकारी थी। वारदात के समय शोरूम पर व्यापारी के अकेले होने के बारे में भी आरोपित को पता था।

Back to top button