कोलकाता: रामनवमी के मौके पर बीजेपी की रैलियों के जवाब में टीएमसी ने निकाला रंगारंग जुलूस

- in राष्ट्रीय

रामनवमी के अवसर पर आज सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में रैलियों का आयोजन किया और रंगारंग जुलूस निकाले. भारतीय जनता पार्टी इन रैलियों को बंगाल के‘ हिन्दुओं को एकजुट’ करने की दिशा में पहला कदम बता रही है.

देश भर में राम नवमी के हर्षोल्लास के बीच पश्चिम बंगाल में बीजेपी और संघ से जुड़े संगठनों की रैलियों के जवाब में तृणमूल कांग्रेस ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में रंगारंग जुलूस निकाले और राम पूजा का आयोजन किया. पार्टी के मुताबिक, बीजेपी रामनवमी को राज्य के लोगों को बांटने का जरिया बनाने में सफल नहीं हो पाएगी.

नमो ऐप पर राहुल का तंज भरा ट्वीट, कहा-भाजपा ने…

आपको बता दें कि कोलकाता में संघ परिवार के सदस्यों की ओर से रामनवमी के मौके पर रैलियां आयोजित की गयीं. भगवा झंडे और पोस्टरों से सजाए गए जुलूस निकाले गए. जुलूस में शामिल लोग भगवान राम की जय- जयकार करते दिखे.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘ अब तक किसी अप्रिय घटना की कोई सूचना नहीं है. रैलियां सफल रही हैं क्योंकि बड़ी संख्या में आम लोगों ने इसमें हिस्सा लिया. राज्य की हिन्दू विरोधी तृणमूल सरकार के खिलाफ हिन्दुओं को एकजुट करने की दिशा में यह पहला कदम है.’’

You may also like

ऐसे भारत से भागा था विजय माल्या: CBI ने किया खुलासा..

  सूत्रों ने कहा कि पहले सर्कुलर में