प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़कीं बिपाशा,कहा-बच्चे पैदा करने के अलावा हमारे पास और भी काम

बॉलीवुड की खूबसूरत बंगाली बाला बिपाशा बसु की प्रेगनेंसी की खबरें लगातार सूर्खियों में बनी रहती है। काफी दिनों से बिपाशा को लेकर ये खबरें आ रही थी कि वो प्रेगनेंट हैं।

हाल ही में बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर एक ऐड में साथ दिखाई दिए हैं,लेकिन इसी के बाद ही दोनों एक हॉस्पिटल के बाहर भी दिखाई दिेए। जिसके बाद से ही ये बिपाशा की प्रगनेंसी की अफवाह उड़ने लगी। 

बता दें कि अब बिपाशा ने इन खबरों पर बोली है। हाल ही में एक इवेंट में पहुंची बिपाशा बसु से जब प्रेग्नेंट होनें की खबरों की सच्चाई के बारे में पूछा तो बिपाशा ने कहा ‘ये किसी भी महिला के लिए बहुत दुख भरा और गलत है। मुझे पता है कि बेबी होना एक खूबसूरत एहसास है लेकिन महिलाओं को इसके आगे भी बहुत कुछ करना है। सिर्फ इसलिए कि आप शादीशुदा हैं आपको बेबी हो ये जरूरी नहीं।’ बिपाशा ने आगे कहा, ‘अफवाहों की मुझे चिंता नहीं होती लेकिन जब होती है मैं खुद आगे बढ़कर इसके बारे में बात करती हूं। बता दें, बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में 2015 में नजर आई थीं। इसके बाद बिपाशा बसु ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की। करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद बिपाशा बसु ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।

माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा अब हो गया है इतना बड़ा, अब दिखने लगा है और भी ज्‍यादा स्‍मार्ट

खबर है कि जल्द ही आप बिपाशा को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ टीवी पर देखेंगे। लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अब बिपाशा और करण छोटे पर्दे की दुनिया में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कलर्स के नए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात-द एक्सटेंशन’ में काम करतीं नजर आएंगी। 

 

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com