बंगला खाली करने के मुद्दे पर अखिलेश ने अधिकारियों को दी चेतावनी और कहा…

मथुरा। बंगला खाली करने के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अधिकारियों पर भी निशाना साधा और चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अधिकारी जान लें सरकारें आती जाती रहती है।हमने बहुत से अधिकारियों को कप प्लेट उठाते देखा है। हम सरकार से चाहेंगे कि वह बताए कि बंगले में क्या-क्या टूटा है। अखिलेश यादव पर सरकारी बंगला उजाड़ देने का आरोप है।  उन्होंने कहा कि बदनाम करना तो कोई भाजपा से सीखे। 

बंगला खाली करने के मुद्दे पर अखिलेश ने अधिकारियों को दी चेतावनी और कहा...

राज्य संपत्ति विभाग बंगले की चाभी लेने के बाद हैरत में है। उसके मुताबिक उस आलीशान बंगले की दुर्गति हो गई है। बंगले को भव्य स्वरूप देने में सरकार का करोड़ों रुपया खर्च हो गया था। इसकी सजावट में करोड़ों रुपया खर्च किया गया था। इसमें सुख सुविधाओं का हर इंतजाम किया गया था, लेकिन इसे खाली करते वक्त बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है।

सरकार टूटे-फूटे सामान की लिस्ट दे, हम सामान वापस कर देंगे : अखिलेश

अखिलेश यादव ने बतौर पूर्व मुख्यमंत्री आवंटित बंगला में तोडफ़ोड़ की खबर पर कहा कि यह तो सरकार को लगातार देखना चाहिए था। मथुरा के वृंदावन में बांकेबिहारी का दर्शन करने के बाद अखिलेश ने कहा कि सरकार हमें टूटे-फूटे तथा गायब सामान की एक लिस्ट दे दे, हम उनका सारा सामान वापस कर देंगे। सरकारी बंगला के खाली करने के दौरान वहां पर बड़े पैमाने पर की गई तोड़-फोन तथा सामान गायब होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को हमारा पूरा बंगला मीडिया को दिखाना चाहिए था। हमारे बेडरूम, बच्चों का कमरा सहित अन्य जगह दिखाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार हमें बताये कि उनका कौन सामान टूटा है, गायब हो गया है। उन्होंने कहा कि किसी को बदनाम करने का तरीका सीखना है तो सिर्फ भारतीय जनता पार्टी से सीख ले।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता काफी होशियारी कर रहे हैं लेकिन भगवान और जनता देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार हमें उन सभी सामान की सूची दे दे, जो कि टूटा है या फिर गायब है। हम एक-एक सामान वापस कर देंगे। उन्होंने कहा हमारे तो आंवला और कई अन्य महंगे पेड़ उस घर में छूट गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार हमें लिस्ट दे कि कौन सा सामान नहीं है, हम उन्हें वो सामान देंगे लेकिन हमारा जो सामान छूटा है, सरकार हमें वो भी तो दे। इसी दौरान अखिलेश ने आएसएस के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के जाने पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

मथुरा में पिरवार के साथ अखिलेश

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव परिवार तथा मां साधना गुप्ता के साथ बांके बिहारी की नगरी मथुरा पहुंचे। अखिलेश यादव ने मथुरा में बांके बिहारी के दर्शन किये और उनका आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए कहा यहां सभी को अपने परिवार के साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां पर लोग अहमदाबाद, पंजाब, मध्य प्रदेश से आ रहे हैं। 

यहां उन्होंने पत्नी डिंपल, बच्चों तथा मां साधना गुप्ता के साथ बांके बिहारी का दर्शन पूजन किया। उनके साथ मां साधना गुप्ता भी रहीं। मंदिर में वह करीब आधा घंटा तक रहे। उनका मंदिर आने का पूर्व घोषित कार्यक्रम नहीं आया था। मंदिर से लौटकर उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात की । अखिलेश ने कहा कि चीफ सेक्रेटरी पर लगे आरोपों पर कहा कि यह सरकार (योगी सरकार) अजब है। भ्रष्टाचार का मामला एक ही दिन में खत्म कर देती है। जनता सब देख रही है। प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल पर 25 लाख रुपये की रिश्वत के आरोपों की जांच चीफ सेक्रेटरी नहीं कर सकते मामला एक ही दिन में खत्म हो गया। मीडिया के मथुरा के चुनाव लडऩे के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं तो यहां से कोई भी चुनाव नहीं लडूंगा लेकिन यह तो लोहिया जी का कर्मक्षेत्र है, इसे मैं नहीं छोड़ सकता हूँ। उन्होंने कहा कि बांके बिहारी का आशीर्वाद मिल जाए तो किसी भी चुनाव में जीत मिल सकती है। 

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज हरिद्वार गंगा में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां, शाह और राजनाथ रहेंगे मौजूद

हरिद्वार। भारतरत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की