Home > ज़रा-हटके > शादी की पहली रात दुल्हन ने किया सम्बन्ध बनाने से इंकार, फिर दूल्हे ने क्या किया…

शादी की पहली रात दुल्हन ने किया सम्बन्ध बनाने से इंकार, फिर दूल्हे ने क्या किया…

वैसे तो इस दुनिया में बहुत से रिश्ते हैं लेकिन पति-पत्नी का बहुत ही पवित्र रिश्ता बनाया गया है जिनके शरीर तो अलग-अलग होते हैं लेकिन धड़कन एक ही होती है, ये वो रिश्ता होता है जो एक-दूसरे से अच्छी या बुरी कोई भी बात शेयर करने में हिचकत नहीं करते। शादी सभी मनुष्य के जीवन का एक अहम हिस्सा होता है शादी के बिना एक सभ्य समाज की कल्पना बेकार है, शादी दो दिलों के साथ दो आत्माओं को मेल होता है, शादी सिर्फ दो लोग की ही नहीं होती है बल्कि दो परिवार आपस में जुड़ते है. शादी एक या दो दिन का साथ नहीं होता है बल्कि पति पत्नी को पूरी जिंदगी एक दूसरे का साथ देना होता है.

शादी की पहली रात दुल्हन ने किया सम्बन्ध बनाने से इंकार, फिर दूल्हे ने क्या किया…शादी के बाद एक लड़की को किन-किन चीजों का सामना करना पड़ता है वो आप जानते ही हैं उनमें से सबसे ज्यादा उसके लिए अपने पाटर्नर के साथ संबंध बनाना होता है जो इस नवविवाह जोड़े को अपनी संतान बढ़ाने के लिए करना पड़ता है। किसी भी शादी में शारीरिक सम्बन्ध अहम रोल अदा करता हैं,ऐसे में हर महिला अपनी पहली रात हिचकती है और डरती है |

किसी भी व्यक्ति के जीवन में सुहाग रात एक अहम दिन होता है. सुहाग रात वो रात होती है जिस में शादी के बाद पहली बार एक दुसरे के साथ रात गुजारते है ये रात नए जोड़े की रात होती है. लेकिन कभी कभी इस खास अवसर कुछ ऐसी घटनाये घट जाती हैं जो हैरान करने वाली होती हैं आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आये हैं, जिसने शादी के इस पवित्र रिश्ते को बदनाम किया हैं, आइये जानते हैं इस घटना के बारे में..

ये मामला मध्य प्रदेश का हैं जहाँ पर भोपाल में रहने वाले एक लड़के ने एक गरीब लड़की से शादी की थी एक तरफ लड़का अपनी शादी को लेकर खुश हो रहा था लेकिन उसकी दुल्हन ने आकर उसकी खुशी में आग ही लगा दी दरअसल शादी के बाद लड़का जब कमरे में अपनी पत्नी के पास सम्बन्ध बनाने के लिए गया तो लड़की ने लड़के से सम्बन्ध बनाने से इंकार कर दिया |

उसने लड़के से बताया की उसने कुछ दिनों के लिए सम्बन्ध न बनाने की मन्नत मांगी हैं, लड़की के इस बात को लड़के ने मान लिया और अपनी पत्नी की परेशानी को सुना और संबंध नहीं बनायें लेकिन बात हैरान करने वाली है कि आखिर इस लड़की ने अपने पति के साथ संबंध बनाने से क्यों मना कर दिया। इसके पीछे लोगों के मन में कई तरह के विचार आने लगे।

लेकिन आपको बता दे जिस लड़की से उस लड़के की शादी हुई थी उस लड़की की आर्थिक स्थिती ठीक नहीं थी जिसकी वजह से उसकी शादी मंदिर में की गई लेकिन गरीबी का फायेदा उठाकर इस लड़की ने लड़के वालो को ही लूट लिया दो महीने बाद लड़की शादी में मिले महंगे जेवर और कपड़े लेकर अपने घर चली गई। जब लड़का अपनी पत्नी को लेने उसके घर गया तो नजारा देखकर उसके पैरो तले जमीन खिसक गई।

लड़की के घर में तला लगा देख लड़ने ने मकान मालिक से पूछा तो उसने बताया कि वो और उनका पूरा परिवार कमरा खाली करके जा चुके हैं। जिसके बाद लड़के ने उसके रिश्तेदारों से बात करने की कोशिश की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला उसके बाद लड़के वालों ने उनके पूरे परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज करा दिया हैं.

Loading...

Check Also

अगर आपके भी हाथ में है ये निशान, तो गले के रोग से जाएगी आपकी…

हस्‍तरेखा में मुख्‍य रेखाओं के साथ चिह्नों का अपना महत्‍व है। ये चिह्न जीवन पर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com