फ़ोटो के बहाने फैन ने अमीषा को ऐसी जगह लगाया हाथ, कि विडियो देख आ जाएगी शर्म

- in मनोरंजन

अमीषा पटेल के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, असल में वे बेहद प्यारी मासूम और ख़ूबसूरत हैं लेकिन बॉलीवुड उनके लिए इतना लकी नहीं रहा जितनी वे ख़ूबसूरत हैं, उनकी पहली फ़िल्म ग़दर ने बॉक्स ऑफ़िस पर झंडे गाड़े थे और लोग उनको देखते ही रह गए थे।

फ़ोटो के बहाने फैन ने अमीषा को ऐसी जगह लगाया हाथ, कि विडियो देख आ जाएगी शर्म फ़ोटो के बहाने फैन ने अमीषा को ऐसी जगह लगाया हाथ, कि विडियो देख आ जाएगी शर्म उसके बाद रितिक के साथ आयी फ़िल्म कहो ना प्यार है में भी अमीषा को ज़बरदस्त सराहना और दर्शकों का प्यार मिला था लेकिन उनका करियर कभी किसी ऊँचाई को नहीं छू पाया और उनको वो मुक़ाम कभी हासिल नहीं हुआ जिसकी वे हक़दार थी, लेकिन लाखों फ़ैन्स के दिलों में वे आज भी राज करती हैं जो उनकी एक झलक पाने के दीवाने हैं।

इसी चक्कर में अमीषा के साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हो गयी, एक बदतमीज़ फ़ैन ने फ़ोटो खिंचवाने के बहाने इस प्यारी अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिस की और इधर उधर हाथ लगा दिए, इस पर अमीषा ग़ुस्से से आग बबूला हो गयी, और ऐसा होना स्वाभाविक ही था, क्यूँकि ग़लत नज़र और नियत से लड़की को छूना बेहद ग़लत माना जाएगा।

कुछ लोग इस घटना पर ये भी बोल रहे हैं कि ये अमीषा पटेल का पब्लिसिटी स्टंट है क्यूँकि आजकल उनके पास फ़िल्में नहीं हैं और इस बहाने वे सूर्खियों में आना चाहती हैं। वे कब कहाँ और कैसे इस घटना की शिकार हुई है ये भी हम आपको जल्द बताने वाले हैं।

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा