NCP-BJP के गठबंधन की चर्चाओं को लेकर अनुराग ठाकुर ने  कहा कि कुछ खबरों का लुत्फ उठाना चाहिए..

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच संभावित गठबंधन की अटकलों के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बयान दिया है। अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि राजनीति में ऐसी चर्चा होती रहती है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि राजनीति में चर्चा होती रहती है, कुछ खबरों का लुत्फ उठाना चाहिए।

‘महागठबंधन को कभी स्वीकार नहीं करेगी जनता’

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मुलाकात पर प्रतिक्रिया दी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोग महागठबंधन को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी भ्रष्ट पार्टियां एक-दूसरे की मदद लेने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जनता ने इस महागठबंधन को कभी स्वीकार नहीं किया है और न ही करेंगे। क्योंकि उनकी पूरी पहचान बिना किसी नीति, नेता या नेतृत्व के है। विपक्ष सिर्फ भ्रष्टाचार को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं, खुद को जेल जाने से बचा रहे हैं और अपनी राजनीतिक मौजूदगी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना

अनुराग ठाकुर ने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा जो उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति की शिकायत कर रहे हैं। जब ये माफिया आम लोगों, व्यापारियों को मारते थे, तब इनमें से किसी भी नेता ने कोई बयान नहीं दिया। माफिया को पहले की सरकारों से संरक्षण मिलता था। सवाल उठता है कि ये सभी नेता अब बयान क्यों दे रहे हैं।

‘भाजपा-शिवसेना गठबंधन को अपना आशीर्वाद देगी जनता’

पालघर के अपने दौरे के बारे में बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा  कि उनके पास महाराष्ट्र में चार लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनावों में जनता भाजपा-शिवसेना गठबंधन को अपना आशीर्वाद देगी।

Back to top button