इंडिगो के डिस्काउंट ऑफर पर कंपनी ने सफाई देते हुए कहा…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो  रहा था जहां पर दिग्गज एयरलाइन कंपनी इंडिगो की ओर से हर यूजर को दो फ्री टिकट देने की बात कही जा रही है। उस मैसेज में यह भी बताया गया है कि कंपनी अपनी 12वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में यह ऑफर दे रही है।इंडिगो के डिस्काउंट ऑफर पर कंपनी ने सफाई देते हुए कहा...

क्या है वायरल मैसेज-

वायरल हो रहे मैसेज में इंडिगो की 12वीं वर्षगांठ के अवसर पर ऑफर का दावा किया जा रहा है। इसमें यह भी कहा गया है कि यह एक दिन के लिए ही वैध है। हालांकि कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ऐसे किसी भी ऑफर के संबंध कोई ट्वीट नहीं है।  

कंपनी की ओर से नहीं है ऐसा कोई ऑफर-

इस मैसेज के वायरल होने की खबरों के सामने आने के बाद इंडिगो एयरलाइन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए स्पष्टीकरण जारी किया है। कंपनी ने ट्वीट में बताया है कि यह ऑफर फेक है। कंपनी ने इस तरह के ऑफर का कोई ऑफिशियल प्रोमोशन नहीं किया है। इंडिगो ने बताया है कि कंपनी की ओर से जो भी ऑफर्स या प्रतियोगिता पेश की जाती है उसका प्रमोशन हमेशा वेरिफाइड सोशल मीडिया एकाउंट जिनेक आगे ब्लू टिक होता है, पर किया जाता है। कंपनी ने यूजर्स को इस तरह के फेक ऑफर से सावधान रहने के लिए कहा है।

जेट एयरवेज का भी हुआ था फेक ऑफर वायरल

इससे पहले 23 मई, 2018 को जेट एयरवेज का भी फेक ऑफर वायरल होने की खबर सामने आई थी। फेक ऑफर में जेट एयरवेज की 25वीं वर्षगांठ के मौके पर हर यूजर्स को दो फ्री टिकट देने की पेशकश की जा रही थी। जबकि कंपनी की 25वीं वर्षगांठ 6 मई को थी।   

Back to top button